डिप्टी कमिश्नर इंड्रस्ट्रीज वीके कौशल के वीडियो वायरल होने पर मची थी खलबली

डीएम ने कहाकि ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं रुकेगी, बस कालाबाजारी पर सकेंगे शिकंजा

<डिप्टी कमिश्नर इंड्रस्ट्रीज वीके कौशल के वीडियो वायरल होने पर मची थी खलबली

डीएम ने कहाकि ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं रुकेगी, बस कालाबाजारी पर सकेंगे शिकंजा

Meerut.Meerut। डिप्टी कमिश्नर इंड्रस्ट्रीज वीके कौशल का बुधवार को एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वो कह रहे थे कि सिर्फ हॉस्पिटल्स को ही ऑक्सीजन की सप्लाई मिलेगी.किसी भी व्यक्ति को प्राइवेट में ऑक्सीजन नहीं दी जाएगी। हालांकि, इस वीडियो के बाद मरीजों के तीमारदारों में चिंता की लकीरें बढ़ गई। आनन फानन में डीएम के बालाजी ने मामले को स्पष्ट किया।

नहीं लगी है रोक

डीएम के। बालाजी ने स्पष्ट किया कि प्राइवेट में भी ऑक्सीजन की सप्लाई रहेगी। बस कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ शिकंजा कसा जाएगा। साथ ही ऑक्सीजन ले जाने वाले लोगों की मॉनीटरिंग की जाएगी, ताकि ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी न हो सके।

ऑक्सीजन की कमी नहीं

एडीएम फाइनेंस सुभाष चंद्र प्रजापति ने बताया कि मेरठ में ऑक्सीजन की कमी नहीं है बल्कि पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन है। ऑक्सीजन का दुरुपयोग न हो इसलिए कुछ महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं।

कंट्रोल रूम में आईं क्भ्0 शिकायतें

जिला प्रशासन ने कलक्ट्रेट स्थित सीआरए ऑफिस में एक कंट्रोल रूम ऑक्सीजन गैस के शिकायतों के लिए बनाया है। कंट्रोल रूम में लोग ऑक्सीजन सिलेंडर की डिमांड के लिए फोन कर रहे हैं। ड्यूटी पर तैनात नवीन कुमार जैन ने बताया कि बुधवार को क्भ्0 शिकायतें मिलीं। इस संबंध में उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया है।