- अलग-अलग मंजिल पर सो रही घर की तीन महिलाओं को बनाया निशाना

- तीनों का जिला अस्पताल में कराया भर्ती, हलात बनी गंभीर

Mawna : कस्बे में बातनौर रोड स्थित मकान में मंगलवार देर रात युवती समेत घर में सो रही तीन महिलाओं पर तेजाब डाल दिया। पीडि़तों की चीख सुनकर आए परिजनों को देखकर आरोपी फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में तीनो महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घर की महिलाओं को बनाया निशाना

कस्बा स्थित बातनौर रोड पर जरीफ का तीन मंजिला मकान है। मंगलवार देर रात अज्ञात युवक जरीफ के मकान में घुसे और परिजनों संग सो रही उसकी पुत्री शीबा समेत अलग-अलग मंजिल पर सो रही उसकी दो भाभियों को तेजाब से नहला दिया। जिसमें जरीफ की 18 वर्षीय पुत्री शीबा व उसकी दो भाभी शीशा पत्नी अल्ताब, शानिया पत्नी शहजाद गंभीर झुलस गई। चीख-पुकार सुनकर परिजनों के अलावा आस पड़ोस के लोग भी उठ गए। घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक लोगों के आने से पहले ही फरार हो चुके थे। घटना का पता लगते ही पीड़ति के मकान पर लोगों तांता लग गया।

नहीं लगा आरोपी का शिकार

घटना की सूचना पर पुलिस ने घटना के बारे में पूछताछ की। तेजाब से झुलसी तीनों महिलाओं को पुलिस ने रात में ही इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उनकी हालत ¨चता जनक बताई जा रही है। समाचार लिखे जाने तक थाने पर तहरीर नही दी गई थी। तेजाब डालने की यह घटना कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है। एसओ रामरतन यादव का कहना है कि अभी पीडि़त परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं आयी है। तेजाब डालने वालों को किसी की कीमत पर बक्शा नही जाएगा।

आखिर कैसे फेंका तेजाब

आखिर तीन महिलाओं को तेजाब से अलग अलग मंजिल पर एक समय में नहलाना इतना आसान नहीं था जबकि उनके साथ परिजन भी सोये हुए थे। आरोपी घर में दाखिल हुए और अलग अलग मंजिल पर पहुंच कर घटना को अंजाम दिया। हालांकि ये बात न तो पुलिस के गले उतर रही है और न ही मौहल्ले वालों के। आखिर ऐसा क्या हुआ कि युवती समेत तीन महिलाओं पर तेजाब ड़ाला गया ओर शोर मचने पर भी परिजन किसी को देख नहीं पाए और न ही पकड़ पाए। इसे लेकर तमाम सवाल पुलिस के जहन में भी उठ रहे हैं।