पल्लवपुरम हाईवे पर इटावा एसएसपी के पीआरओ की कार क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचे

टक्कर मारने वाली कार में सवार थे चार युवक, तीन फरार, एक दबोचा

Meerut। पल्लवपुरम हाईवे पर शनिवार देर शाम इटावा एसएसपी के पीआरओ की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। कार में सवार पीआरओ भी बाल-बाल बच गए। वहीं टक्कर मारने वाली कार में सवार तीन युवक कार से उतरकर भाग निकले, जबकि एक व्यक्ति को धर दबोचा।

कार में मारी टक्कर

बागपत निवासी इंस्पेक्टर कुछ माह पूर्व सहारनपुर एसएसपी के पीआरओ थे। सहारनपुर से जिला इटावा तबादला होने के बाद अब वह वहां के एसएसपी के पीआरओ हैं। बताया जाता है कि कार सवार पीआरओ मुजफ्फरनगर की ओर से पल्लवपुरम की तरफ आ रहे थे। फेज-वन कट के पास पीआरओ की कार की रफ्तार धीमी हो गई, तभी तेज रफ्तार में दौराला की ओर से आई नोयडा नंबर की आइ-टेन कार ने सामने खड़ी पीआरओ की कार में टक्कर मार दी।

पलटने से बची कार

टक्कर इतनी तेज थी कि पीआरओ की कार पिछली ओर से उठने के कारण पलटने से बच गई। जिसमें सवार पीआरओ भी बाल-बाल बचे। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। पास ही खड़ी पीआरवी पुलिस भी मौके पर पहुंची, मगर जब तक टक्कर मारने वाली कार में सवार तीन युवक उतरकर भाग निकले, वहीं चौथे व्यक्ति को पुलिस की मदद से धर दबोचा, जो मदर डेयरी में नौकरी करता है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए आइ-टेन सवार व्यक्ति को पकड़ लिया, वह शराब के नशे में था। कार में शराब की बोतल और नमकीन के पैकेट भी रखे थे। पीआरओ का कहना है कि हादसे में उनकी कार क्षतिग्रस्त हुई है, एक पकड़ा है, तीन फरार हेा गए। इंस्पेक्टर पल्लवपुरम देवेश शर्मा का कहना है कि तहरीर आने पर कार्रवाई होगी।

पिता-बेटी को कुचला, बेटी की मौत

शनिवार की सुबह एक्सप्रेस-वे पर पिता के साथ मोपेड सवार युवती को बेकाबू कार ने टक्कर मार दी। हादसे में पिता को गंभीर हालत में बाईपास स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस ने ब्रेजा और उसके मालिक को हिरासत में ले लिया है। मृतक के परिवार की तहरीर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

मौके पर ही मौत

बुलंदशहर के नरसेना निवासी लियाकत अपनी बेटी मिसबाह के साथ मोपेड पर सवार होकर गांव जा रहे थे। गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के मुरादाबाद गांव के समीप दिल्ली की तरफ से तेजगति में आ रही ब्रेजा ने मोपेड में टक्कर मार दी। मिसबाह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता लियाकत घायल हो गए। साथ ही परतापुर और भोजपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसआई अवनीश अष्टवाल ने बताया कि ब्रेजा और उसके मालिक को भी हिरासत में ले लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।