- गुरुवार रात की घटना, सुबह घर पहुंची पीडि़त युवती

- परिचित युवक ने साथियों के साथ दिया वारदात को अंजाम

MEERUT: मेडिकल थानाक्षेत्र निवासी एक युवती के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने अपने क्षेत्र में रहने वाले एक युवक समेत उसके साथियों पर यह आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि युवक ने पहले उसे नशीली चाय पिलाई फिर अपने साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। उसे निर्वस्त्र ही छोड़कर भाग गए। यही नहीं युवक उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। युवती ने डीएम से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

नशीली चाय पिलाई

पीवीएस मॉल के पास सिद्धार्थ नगर निवासी एक युवती ने आरोप लगाया कि गुरुवार शाम को वह किसी काम से बाजार जा रही थी। तभी शास्त्रीनगर निवासी युवक उसे रास्ते में मिल गया। युवती उसे पहले से जानती थी। युवती का आरोप है कि वह उसे बहकावे से उसे अपने घर ले गया और फिर नशीली चाय पिलाई। जिसके पीने के बाद वह बेहोश सी हो गई। उसका आरोप है कि इसके बाद युवक ने अपने साथियों को बुला लिया और उसे अंसल कॉलोनी स्थित सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक समेत पांच ने गैंगरेप किया है।

युवती को छोड़कर भागे

घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक उसे निर्वस्त्र छोड़कर भाग गए। युवती ने बताया कि उसे रात भर इतना भी होश नहीं था कि वह घर जा सके। सुबह जब एक चौकीदार आया तो उसने उसकी मदद की और रिक्शे पर बिठा दिया। तब कहीं जाकर वह घर पहुंची। युवती का आरोप है कि युवक दिनभर उसके मोबाइल पर धमकी देता रहा। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। दोपहर में वह मेडिकल थाना भी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद शुक्रवार शाम वह डीएम पंकज यादव के पास पहुंची। युवती ने डीएम से कार्रवाई की मांग की है। डीएम ने एसपी सिटी को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

मुझे इस घटना की जानकारी नहीं है। मैं परिवार में हुए हादसे की वजह से शहर से बाहर हूं। थाने में कौन आया मुझे जानकारी नहीं है।

- रवींद्र कुमार वशिष्ठ, एसओ मेडिकल

डीएम के पास एक युवती पहुंची थी अपनी शिकायत लेकर। संबंधित थाने को इस संबंध में जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

- ओपी सिंह, एसपी सिटी