- शहर के सर्वाधिक प्रभावशाली आबूलेन बाजार में हुई वारदात

- जीने के पास की पीओपी उखाड़कर शोरूम में उतरे थे बदमाश

- गल्ले में रखे लाखों का कैश व अन्य सामान हो गया चोरी

Meerut : महानगर के सबसे व्यस्तम बाजार आबूलेन पर फव्वारा चौक के पास बिंदल गारमेंट्स शोरूम से लाखों रुपया कैश चोरी हो गया। लाखों रुपया शोरूम के गल्ले में रखा था। बदमाश शोरूम में जीने के पास की पीओपी को उखाड़कर अंदर घुसे और वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर सदर पुलिस और संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष व आबूलेन व्यापारी मौके पर पहुंच गए।

आबूलेन में है बिंदल गारमेंट्स

साकेत निवासी निधीश उर्फ बॉबी का आबूलेन फव्वारा चौक के पास बिंदल गारमेंट्स के नाम से दो मंजिला शोरूम है। इसी शोरूम के पिछली ओर बॉबी के भाई रहते हैं। शोरूम में करीब 70 कर्मचारी काम करते हैं। बॉबी की मानें तो धनतेरस पर बिक्री अधिक हुई, जिसके बाद लाखों रुपया शोरूम के काउंटर में बने गल्ले में रख दिया और उसे बंद कर रात में शोरूम भी बंद करा दिया।

खुला मिला मेन काउंटर

मंगलवार को जब शोरूम खोला तो मेन काउंटर आगे की ओर सरका हुआ था और गल्ला खुला पड़ा था। गल्ले में रखे करीब छह लाख रुपये चोरी हो गए थे। चोरी की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसी दौरान संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता और आबूलेन व्यापार संघ महामंत्री संजय माहेश्वरी और अन्य दुकानदार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर पड़ताल की तो नीचे वाले जीने के पास पीओपी का बड़ा हिस्सा टूटा हुआ था। बॉबी ने कहा कि चोर पीछे के रास्ते से छत पर चढ़े और पीओपी को तोड़कर शोरूम में घुसकर चोरी को अंजाम दिया।

छह लाख रुपये नकद चोरी की तहरीर दी है, जांच की जा रही है, जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

गजेंद्र यादव, इंस्पेक्टर, सदर थानाक्षेत्र

किसी करीबी का हो सकता है हाथ

जिस तरह से बिंदल शोरूम में लाखों की चोरी को अंजाम दिया गया, उससे प्रतीत होता है कि किसी करीबी ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। क्योंकि छत का रास्ता नीचे की ओर आता है और पीओपी जहां से टूटी है, वहां छत का हिस्सा नहीं है। ऐसे में इतनी बारीकी से शोरूम की जानकारी किसी अपने को ही हो सकती है। पुलिस इस बिंदु पर भी काम कर रही है।