Meerut। कैंट बोर्ड ने बुधवार को वेस्ट एंड रोड स्थित एक स्कूल में हो रहे अवैध निर्माण को तोड़ा। स्कूल द्वारा किए गए 60 कॉलम बनाकर अवैध निर्माण किया हुआ था। बुधवार को कैंट बोर्ड ने जिसे ध्वस्त कर दिया। जैसे ही स्कूल के अवैध निर्माण को गिराने की बात मैनेजमेंट तक पहुंची सिफारिशों का सिलसिला शुरू हो गया। आखिर में स्कूल के विरोध व लाख कोशिशों के बावजूद भी कैंट बोर्ड ने स्कूल वालों की एक न चलने दी और स्कूल के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

------

कैंट को स्मार्ट बनाया जाए

मेरठ। बुधवार को कैंट बोर्ड के सीईओ ने दिल्ली में हुई बैठक में कैंट बोर्ड को स्मार्ट कैंट बनाने की मांग की है। सीईओ राजीव श्रीवास्तव ने रक्षामंत्री के सामने कैंट बोर्ड को स्मार्ट बनाने के लिए प्रेजेंटेशन भी दी। जिसके जरिए बताया कि आखिर किस तरह से कैंट बोर्ड को स्मार्ट बनाया जा सकता है। इसके साथ ही सीईओ ने 136 करोड़ का प्रस्ताव भी रखा है।

व्हॉटसएप पर मिल रहीं शिकायतें

मेरठ। कैंट बोर्ड द्वारा जारी किया गया व्हॉटसएप नंबर आखिरकर शुरू हो ही गया है। नम्बर पर अब तक छह शिकायतें आ चुकी हैं। जिनमें से एक शिकायत का निवारण भी बोर्ड की तरफ से कर दिया गया है। रजबन बाजार से आई सुदेश की बिजली की समस्या का हल कर दिया गया है।