- घर से अगवा कर दिया वारदात को अंजाम

-नाले में बरामद हुआ शव, थाने में हंगामा

Meerut: एक बार फिर रिश्तों का खून बहा और एक मासूम बलि चढ़ गया। घटना टीपी नगर थाना क्षेत्र के किशनपुरा की है। सगे मौसा ने पांच वर्षीय मासूम को अगवा करने उसकी हत्या कर दी और शव को नाले में डाल दिया। पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी तो वह फरार मिला।

क्या है माजरा

किशनपुरा स्थित प्राइमरी पाठशाला के बराबर में भान का मकान है। भान की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। परिवार में इस समय उसकी पत्नी, दो बेटे और दो बेटियां हैं। दोनों लड़कियों सुनीता और सुमन की शादी हो चुकी है। सुनीता के पति संजय की छह-सात माह पूर्व मौत होने के बाद अपने बच्चों गुनगुन (7) और नानू(5) के साथ अपनी मां के पास रह रही है।

चाय की दुकान

परिवार का पेट पालने के लिए सुनीता टीपी नगर में चाय का खोखा चलाती है। वहीं उसकी छोटी बहन सुमन भी अपने पति गुलाब के साथ पास में ही कमरा किराया पर लेकर रहती है। सुनीता के दोनों बच्चे अधिकतर समय अपनी मौसी के पास ही रहते है। नानू अपनी मौसी से इतना घुल-मिल गया था कि वह रात में उसी के पास सोता था। पिछले कुछ समय से गुलाब और सुमन के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

देर रात वारदात

परिजनों के अनुसार गुलाब रात करीब दो बजे अपने कमरे पर आया था और उसने कमरे खोलने के लिए दरवाजा खटखटाया था। आवाज सुनकर नानू ने दरवाजा खोला। दरवाजा खोलने के बाद से गुलाब और नानू दोनों ही कमरे से लापता हो गए।

नाले में शव

सुबह करीब छह बजे नानू का शव नजदीक की ट्रांसफार्मर वाली गली में नाले से बरामद किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सुनीता के परिजनों ने थाने में पहुंचकर हंगामा किया तो पुलिस ने गुलाब के परिजनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक फरार आरोपी गुलाब की तलाश जारी है।

बच्चे के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

-प्रशांत कपिल, थाना प्रभारी टीपीनगर