- तीन बाइक सवार बदमाश जो राहगीरों से लूटते थे मोबाइल

- पुलिस शनिवार सुबह शास्त्रीनगर से पकड़ा

पैदल चलते हुए लोगों के हाथ से मोबाइल लूट लिया करते थे

<- तीन बाइक सवार बदमाश जो राहगीरों से लूटते थे मोबाइल

- पुलिस शनिवार सुबह शास्त्रीनगर से पकड़ा

पैदल चलते हुए लोगों के हाथ से मोबाइल लूट लिया करते थे

Meerut :

Meerut : नौचंदी थाना पुलिस ने तीन ऐसे बदमाशों को पकड़ा, जो केवल मोबाइल लूट में एक्सपर्ट थे। वे राहगीरों के हाथ से मोबाइल लूट कर उन्हें औने-पौने दाम में बेच देते थे। इन बदमाशों ने शहर के कई क्षेत्रों में वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने जब इन्हें पकड़ा, वे बाइक पर सवार थे और मोबाइल लूटने को शिकार की तलाश कर रहे थे।

क्फ् मोबाइल बरामद

तीनों बदमाश नौचंदी थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं। शास्त्रीनगर चौराहे के सेक्टर म् व 7 के बीच पुलिस ने चेकिंग के दौरान सुबह पौने 8 बजे इन तीनों को पकड़ा। पकड़े जाने वालों में आकाश, दीपक और विशाल शामिल हैं। पुलिस के अनुसार तीन में से दो बमुश्किल हाईस्कूल तक पढ़े हैं जबकि एक ने पढ़ाई काफी पहले छोड़ दी थी। इनकी उम्र भी काफी कम बताई जा रही है। पुलिस ने इनके पास से विभिन्न कंपनी के क्फ् मोबाइल बरामद किया है। पल्सर बाइक जिस पर सवार होकर ये घटना को अंजाम देते थे। ये हमेशा पैदल चलते हुए लोगों के हाथ से मोबाइल लूट लिया करते थे।

ये तीनों बदमाश केवल मोबाइल लूटने की घटना को अंजाम देते थे। इन्होंने शहर के विभिन्न हिस्सों में घटना को अंजाम दिया है। इनसे पूछताछ चल रही है। एक मोबाइल तो मेडिकल थानाक्षेत्र से लूटा था। जिसका मुकदमा भी दर्ज है।

- हरशरण शर्मा, इंस्पेक्टर, नौचंदी