- किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी हो गया था फरार

- परिवार के लोग किसी कार्य से गए हुए थे सरधना

- पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा अस्पताल

Sardhana : मोहल्ला आजाद नगर में रिश्ते के चाचा ने मंदबुद्धि किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना दिया। आरोपी की करतूत सामने आने पर पीडि़ता के परिजनों ने उसके खिलाफ थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया।

आरोपी गिरफ्तार

मोहल्ला आजाद नगर निवासी दंपती 29 जनवरी को रिश्तेदारी में मौत हो जाने के बाद बुढ़ाना गए थे। घर पर उनकी नाबालिग पुत्री अपने दो भाइयों के साथ थी। इसी दौरान मोहल्ले में ही रहने वाला किशोरी का रिश्ते का चाचा घर पर आया। उसने छोटे बच्चों को पैसे देकर घर के बाहर भेज दिया। इसके बाद अकेली किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोपी ने किशोरी को डरा-धमकाते हुए किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। किशोरी मानसिक रूप से भी कुछ कमजोर है। जब पीडि़ता के माता-पिता घर लौटे तो पीडि़ता ने आरोपी की करतूत सबको बता दी। जिससे उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। वह किशोरी को लेकर थाने पहुंचे।

रिपोर्ट दर्द की

पीडि़ता ने पुलिस को भी अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। आरोपी को बिनौली बस स्टैंड से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीडि़ता को भी मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया।