- राजनीति में आने के बाद काफी बदल गई है नगमा

- नगमा की मां ने आई नेक्स्ट के साथ शेयर की दिल की बात

- कहा, जनहित के लिए पॉलीटिक्स में आई नगमा

MEERUT: नगमा की मां सीमा सदाना का कहना है कि जब से नगमा ने राजनीति में कदम रखा है, वह उसे देश की बेटी के रूप में देखती हैं। फिल्मी दुनिया से राजनीति तक के सफर में नगमा की मां ने काफी बदलाव देखा है। नगमा की मां ने बताया कि नौ साल पहले सोनिया गांधी ने जब नगमा को पार्टी के लिए बुलाया था, तभी से उसने जनता के हित में चिंतन करना शुरू कर दिया था।

अब रीयल की चर्चा

राजनीति में आने के बाद नगमा के व्यवहार और रहन सहन में काफी बदलाव आया है। पहले जहां केवल सुबह से मेकअप, एंटरटेनमेंट और शूटिंग की चर्चा किया करती थी। वहीं अब रीयल लाइफ की बात करने लगी हैं। नगमा अब जनता के बीच में रहना चाहती है, उनकी रीयल लाइफ की रीयल समस्याओं को सुनना चाहती हैं। अपनी बेटी से महिलाओं की सुरक्षा और एजूकेशन को लेकर बड़े से बड़ा और अच्छे से अच्छा बदलाव चाहती हैं। सीमा का कहना है कि मैने अपनी बेटी भारत को दे दी है, वो अब भारत की ही बेटी है।

काफी बिजी हो गई है

नगमा की मां ने बताया कि नगमा का पूरा शेड्यूल इतना बिजी हो गया है कि वह अब घर में कम और जनता में ज्यादा दिखती है। अगर घर पर होती भी है तो पूरा दिन बस फोन पर जनता होती है, वरना तो उनका पूरा दिन कभी किसी गांव तो कभी किसी मोहल्ले में ही गुजरने लगा है।

बहुत ऊंचाईयों तक जाएंगी बेटी

नगमा की आंटी जरीन नाज का कहना है कि वह चाहती है कि नगमा बहुत ऊंचाइयों तक जाए और अच्छा काम करे।