बाहर होती रही मारपीट और शिवपाल बैठे रहे अंदर

शशि पिंटू राणा के पड़ोसी ने ही बोला हमला

Meerut। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव बुधवार शाम पार्टी की पूर्व जिलाध्यक्ष शशि ¨पटू राणा के रुड़की रोड स्थित आवास पर पहुंचे। स्वागत कार्यक्रम के दौरान शशि के पड़ोसी ने पार्टी के जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी और कैंट विधानसभा प्रभारी रोहित पांडे के साथ खींचतान कर दी। विरोध पर दोनों नेताओं के साथ मारपीट की गई।

शिवपाल अंदर

शिवपाल यादव तो शशि के घर चले गए, लेकिन हाईवे पर पार्टी नेताओं के साथ मारपीट होती रही। कुछ लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। करीब आधा घंटे बाद शिवपाल का काफिला वहां से रवाना हो गया। इससे पहले शिवपाल यादव अंसल टाउन में पार्टी नेता रोहित पांडे के घर पर पहुंचे।

कोरोना फैलने का खतरा

कंकरखेड़ा का गुरुद्वारा रोड बेहद तंग बाजार है। बाइक से भी निकलना मुश्किल है। प्रसपा नेता अमित जानी के शोरूम उद्घाटन में आए शिवपाल यादव के काफिले की वजह से यहां जाम लग गया। भीड़ इतनी थी कि यदि एक भी कोरोना संक्रमित होगा तो निश्चित ही सैकड़ों लोगों पर खतरा मंडराएगा।

सपा के साथ लड़ेंगे चुनाव

वर्ष-2022 के विधान सभा चुनाव में महागठबंधन के साथ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ेगी। मगर, गठबंधन में चुनाव को लेकर सबसे पहले हाथ सपा की ओर बढ़ाया जाएगा। बुधवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने यह बात कही। वह यहां कंकरखेड़ा में एक शोरूम का उद्घाटन करने आए थे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

जल्दबाजी में फैसले

शिवपाल ने कहा कि प्रदेश और केंद्र में भाजपा सरकार जल्दबाजी में ताबड़तोड़ निर्णय ले रही है, मगर उससे देश की जनता को नुकसान हो रहा है। सरकार ठोस निर्णय नहीं ले पा रही है। हम लोहिया जी की विचारधारा के लोग हैं। जो भी दल समान विचारधारा का होगा, उसी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

चाचा का भी आएगा समय

शिवपाल यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने सपा में जाने और बड़े भाई मुलायम सिंह यादव व भतीजे अखिलेश यादव से वापसी पर चर्चा की थी। पारिवारिक मामलों के चलते बात नहीं बनी। खैर, चाचा का भी समय जल्द ही आएगा।