- अधिकारियों से जमकर हुई नोकझोंक, तहसीलदार का मोबाइल गिरकर टूटा

- शनिवार को अधिकारियों की टीम गांव पहुंचकर करेगी जांच पड़ताल

Sardhana : राशन से जुड़ी समस्याओं को लेकर छुर के ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान उनकी अधिकारियों से जमकर नोकझोंक भी हुई। जिसमें तहसीलदार का मोबाइल गिरकर टूट गया। अधिकारियों ने किसी तरह उन्हें शांत किया। उन्हें शनिवार को टीम गांव में बेचकर जांच पड़ताल करने का आश्वासन दिया।

तहसील दिवस में हुआ हंगामा

तहसील दिवस में बड़ी संख्या में छुर के ग्रामीण पहुंचे थे। ग्रामीणों का आरोप था कि राशन डीलर खुलकर अनियमितता कर रहे हैं। विरोध करने पर ग्रामीणों से गाली-गलौच व मारपीट तक करते है। शिकायत करने के बाद भी राशन डीलरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके अलावा ठंड में काफी संख्या में गरीबों को कंबल नहीं मिले। कई पात्र पेंशन के लिए भटक रहे है।

प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी

तहसील प्रांगण में उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में वह तहसील सभागार में जा पहुंचे और जमकर हंगामा किया। एडीएम प्रशासन दिनेश चंद, एसडीएम ईशा दुहन, सीओ बृजेश कुमार सिंह व तहसीलदार रंजीत कुमार ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। इस दौरान हुई नोकझोंक में तहसीलदार का मोबाइल गिरकर टूट गया।

शनिवार को होगी जांच

अधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि शनिवार को टीम गांव में पहुंचकर जांच करेगी। इसके बाद ही ग्रामीण शांत हुए। इस दौरान ऑल इंडिया उद्योग व्यापार के अध्यक्ष जगमोहन सिंह, रणजीत सिंह, रतन सिंह, नितिन चांदना, संजीव कुमार, टोनी, ईश्वर सिंह, प्रदीप, नीटू, संजीव आदि मौजूद रहे।