-सड़क किनारे दुकान लगाकर करते हैं अतिक्रमण

-जाम से परेशान नगरवासियों में पनप रहा आक्रोश

-अतिक्रमण हटवाने को अधिकारियों से मिलेंगे नगरवासी

Mawana : नगर की मेन रोड पर जाम के हालात दिनों दिन बदतर होते जा रहे हैं। जनता को जाम के झाम से मुक्ति दिलाने में पुलिस-प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है। वहीं, नहर पुल क्षतिग्रस्त होने से फलावदा रोड पर भी दिन भर जाम की स्थिति बनी रहती है। नागरिकों ने सड़क किनारे अतिक्रमण हटाकर जाम से निजात दिलाने की मांग की है।

अतिक्रमण है जाम का सबब

मेन रोड पर थाना तिराहे से सुभाष चौक और उससे आगे पुलिस चौकी तक पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही। मवाना निवासी बिट्टू शर्मा, सुरेंद्र सिंह, साजिद, रमेश, सगीर कुरैशी आदि ने बताया कि सड़क किनारे दुकानदार अपना सामान फैलाकर रखते हैं और ठेली-फड़ वाले भी सड़क पर खडे़ होकर अपना माल बेचते हैं। इससे वाहनाें के निकलने के लिए समुचित जगह नहीं मिल पाती है और जाम लगता है।

डेढ़ किमी का सफर 30 मिलट में

सोमवार को जाम का आलम यह था कि थाना तिराहे से पुलिस चौकी तक डेढ़ किलोमीटर का सफर वाहन चालकों को तय करने में आधा घंटा तक लगा। वाहन सरक-सरक की चींटी की चाल से चले। फलावदा रोड का भी बुरा हाल हस्तिनापुर रोड स्थित गंग नहर पुल के क्षतिग्रस्त होने के बाद भारी वाहन वाया फलावदा रोड-बाइपास से होकर निकल रहे हैं। इससे इस रोड पर वाहनों का बोझ बढ़ने से जाम की स्थिति पैदा हो रही है। लोगों ने बताया कि फलावदा रोड पर भी व्यापारियों का माल सड़क किनारे तक फैला रहता है। इससे राहगीरों को मुश्किल का सामना करना पड़ता है। राजू, अमित चौधरी, नीटू, संजीव आदि ने कहा अतिक्त्रमण हटवाने के लिए वे जल्द ही अधिकारियों से मिलेंगे। जिससे जनता को जाम से मुक्ति मिल सके।