- लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में सात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

- दो लाख नगदी और 11 तोले सोने के जेवरात लूटने का आरोप

Meerut: लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के समर गार्डन कालोनी में रविवार शाम को कुछ युवकों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के घर पर हथियारों के साथ धावा बोल दिया। घर में मौजूद परिजनों के साथ मारपीट की और फायरिंग भी की। यही नहीं जाते-जाते लाखों की लूट भी कर गए। सूचना मिलने पर स्थानीय चौकी पुलिस ने पहुंच कर मामले की जानकारी ली। पीडि़त की तरफ से नामजद तहरीर दी गई है।

तीन दिन पहले हुआ था विवाद

समर गार्डन कालोनी स्थित मीनारा मस्जिद के पास प्रॉपर्टी डीलर हाजी जुल्फीकार का मकान है। पुलिस के अनुसार तीन दिन पहले कालोनी के ही एक युवक से उनका विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया था। रविवार को उस युवक ने अपने साथियों के साथ उनके मकान में धावा बोल दिया। उस समय घर में जुल्फीकार की पत्‍‌नी शाहजहां, पुत्रवधू समरजहां पत्‍‌नी राशिद व बेटा नावेद मौजूद थे। पीडि़त के अनुसार युवकों ने महिलाओं से मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए। नावेद को कमरे में बंधक बनाकर पीटा। उनके हाथ में तमंचा था। शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए। आरोपी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए और साथ में करीब दो लाख रुपये की नकदी और 11 तौले सोने के जेवरात भी लूटकर ले गए।

सात के खिलाफ तहरीर

युवकों के जाने पर जुल्फीकार ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर समर गार्डन चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का मेडिकल कराया। पीडि़त की तरफ से चार नामजद और तीन अन्य के खिलाफ खिलाफ डकैती, कातिलाना हमले और फायरिंग की तहरीर दी गई। चौकी प्रभारी समर गार्डन प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले में तहरीर मिल गई है पुलिस जांच कर रही है। शुरूआती मामला आपसी विवाद का लगता है।