-सर्राफा व्यापारी समेत तीन लोगों से बदमाशों ने की लूट

-कार सवार पांच सशस्त्र बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया

-पीडि़तों से लूटपाट के बाद बदमाश साथ ले गए कार

Mawana : बहसूमा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दिनदहाड़े कार सवार पांच बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश मीरापुर से मेरठ जा रहे कार सवार सर्राफ और उसमें सवार लोगों से पौने चार लाख कैश, कार व सोने की दो अंगूठी और दो मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

मेरठ जा रहा था

मीरापुर निवासी सर्राफ अखिल कुमार अपने चाचा के लड़के नवनीत व दो बच्चे रितिक व रक्षित को लेकर शुक्रवार सुबह लगभग 11 बजे स्विफ्ट डिजायर कार से मेरठ जा रहे थे। जब वे झुनझुनी नहर पुल के पास पहुंचे तो पीछे से कार में सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर कार को रोक लिया। कार रुकते ही एक बदमाश ने ड्राइवर सुधीर पर तमंचा तान दिया। बदमाश दोनों व्यापारियों को खेत में ले गए और बंधक बनाकर सर्राफा व्यापारी से 3 तीन लाख 50 हजार रुपये, एक अंगूठी व उसके चाचा के लड़के नवनीत से 12 हजार रुपये व अंगूठी तथा चालक से 1900 रुपये लूट लिए।

बंधक बनाकर फरार

लूट के शिकार किसी तरह बंधन मुक्त हुए और पुलिस को घटना की सूचना दी। दिनदहाड़े लाखों की नगदी व कार लूट की सूचना से थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसओ रामरतन यादव मय फोर्स मौके पर पहुंचे और पीडि़तों से जानकारी लेकर बदमाशों की धरपकड़ के लिए कां¨बग की, लेकिन सफलता नही मिली।

कपड़ा व्यापारी को बदमाशों ने लूटा

सरूरपुर : रासना रामपुर संपर्क मार्ग पर दिनदहाड़े कपड़े बेच कर घर लौट रहे बजाज से बाइक सवार बदमाशों ने हजारों रुपये लूट ली। विरोध करने पर बदमाश तमंचे से गोली मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार सिवाल निवासी गुलबहार बाइक पर गांवों में कपड़ा बेचने का काम करता है। वह शुक्रवार को रासना गांव में कपड़ा बेचने के लिए आया हुआ था। रासना के बाद वह रामपुर में कपड़ा बेचकर वापस घर लौट रहा था। वह गांव से बाहर निकला तो पीछे से पल्सर बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी को तमंचे के बल पर रोक लिया और जेब में रखी आठ हजार चार सौ रुपये की नगदी लूट ली। विरोध करने पर तमंचे से गोली मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीडि़त ने घटना की जानकारी ग्रामीणों के साथ रोहटा थाने पर दी, लेकिन पुलिस ने घटना क्षेत्र सरूरपुर बताकर चलता कर दिया।