- तीन युवकों ने ईरा गार्डन के पास दिया वारदात को अंजाम

-भीड़ ने एक हमलावर को पकड़कर पुलिस को सौंपा

Meerut: ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की के ईरा गार्डन के पास कैंची कारीगर को तीन बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी, जिससे कैंची कारीगर गंभीर रुप से घायल हो गया। कारीगर को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीन हमलावरों में से भीड़ ने एक को पकड़कर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये है मामला

लिसाड़ीगेट के मजिद नगर निवासी नईम कैंची कारीगर का काम करता है। देर शाम नईम ईरा गार्डन के समीप शराब के ठेके पर जा रहा था। बताया गया कि तीन बाइक सवार हमलावरों ने सामने से आकर नईम पर ताबड़तोड़ फाय¨रग कर डाली। एक गोली नईम के पेट में लग गई। नईम के शोर मचाने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ ने हमलावरों को घेर लिया। बाइक पर सवार दो हमलावर भीड़ के बीच से भाग खड़े हुए, जबकि उनका एक साथी बाइक से नीचे होने के बाद भीड़ ने पकड़ लिया। पकड़ा गया हमलावर रूड़की का रहने वाला वसीम पुत्र खलील है।

लूट के विरोध में मारी गोली केएमसी अस्पताल में होश में आने पर नईम ने बताया कि वह मजिद नगर निवासी शाहरुख और तौफीक के साथ बीयर पीते हुए ईरा गार्डन की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आए तीन बाइक सवारों ने तौफीक से पंद्रह हजार लूट लिए। उसके बाद पर्स छीनने की कोशिश की गई तो विरोध किया। जिस पर उन्होंने गोली मार दी। एक हमलावर को शाहरुख और तौफीक ने पकड़ा बाद में भीड़ ने पिटाई कर डाली।

बटवारे को लेकर हुआ विवाद

प्राथमिक जांच में पता चला है कि हमलावर और घायल सभी आपस में साथी हैं। जो ईरा गार्डन से दो मीटर दूर जंगल में बैठकर शराब पी रहे थे। अभी तक यह भी सामने आया कि चोरी के माल का बंटवारा करते समय विवाद होने लगा है। तभी वसीम के साथ आए दो युवकों ने गोली बरसा दी।

-यादराम यादव, एसओ थाना ब्रह्मपुरी