डीएम ने मुख्यमंत्री द्वारा की गई योजनाओं की समीक्षा की

जिले में बनेगा अत्याधुनिक शूटिंग रेंज, सोहराब गेट बस अड्डे का होगा उच्चीकरण

Meerut । सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा घोषित योजनाओं की प्रगति को लेकर डीएम के बालाजी ने समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि कार्यदायीं संस्थाएं कायरें को पूर्ण कराने में तेजी लाएं। मुख्यमंत्री की घोषणाओं के कायरें को प्राथमिकता पर पूर्ण कराए। इस दौरान 17 घोषणाओं की समीक्षा की गई।

ये होंगे कार्य

डीएम के। बालाजी ने बताया कि गगोल तीर्थ के विकास का कार्य, विधानसभा क्षेत्र हस्तिनापुर, सरधना व सिवालखास में एक-एक नवीन राजकीय नलकूप की स्थापना का कार्य तथा विधानसभा क्षेत्र मेरठ कैंट में योग एवं वेलनेस सेंटर की स्थापना का कार्य व प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पांच करोड़ की लागत से सड़क निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। उन्होंने बताया कि जिले में अत्याधुनिक शूटिंग रेंज का कार्य व सोहराब गेट बस अड्डे का उच्चीकरण का कार्य प्रस्तावित है, जिस पर शासन स्तर से समन्वय हो रहा है।

सीडीओ ईशा दुहन ने बताया कि सीएम द्वारा घोषित 17 योजनाओं में 126 प्रोजेक्ट पर कार्य होना है। वहीं, 126 मे से 105 प्रोजेक्ट का कार्य पूरा हो चुका है। इस मौके पर अपर नगरायुक्त श्रद्धा शांडिलयान, क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी अंजू चौधरी, मंडी सचिव नरेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।