- बरात की बस में घायलों को लेकर थाने पहुंचे ग्रामीण, हंगामा

Sardhna : कुलंजन गांव में बुधवार शाम घुड़चढ़ी के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़ को लेकर दो संप्रदाय के लोग भिड़ गए। जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। घटना में घुड़चढ़ी में शामिल कई लोग घायल हो गए। हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीडि़त पक्ष के लोग घायलों को बारात की बस में लेकर थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है। देर रात करीब साढ़े 10 बजे तक पीडि़त पक्ष के लोग थाने पर डटे थे। बारात भी कंकरखेड़ा के लिए रवाना नहीं हो पाई थी।

दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

कुलंजन निवासी पवन पुत्र देशराज की बुधवार रात शादी थी। बारात कंकरखेड़ा क्षेत्र में जानी थी। बारात की रवानगी से पूर्व गांव में घुड़चढ़ी चल रही थी। आरोप है कि गांव के संप्रदाय विशेष के युवकों ने घुड़चढ़ी में नृत्य कर रही महिलाओं से छेड़छाड़ कर दी। जिस पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि संप्रदाय विशेष के कई लोग लाठी-डंडे और हथियार लेकर मौके पर पहुंचे और हमला कर दिया। घुडचढ़ी में शामिल लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

फरार हो गए आरोपी

घटना में पवन के परिवार से जितेंद्र उर्फ पप्पू व अशोक पुत्रगण ऋषिपाल, किरनो पत्नी महेंद्र, किट्टू आदि घायल हो गए। ग्रामीणों की भीड़ बढ़ती देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। ग्रामीण बारात की बस में घायलों को लेकर थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत किया और घायलों को मेडिकल के लिए सीएचसी भेजा। इंस्पेक्टर राजेश वर्मा ने कहा कि तहरीर मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।