-रविवार को जहरीले पदार्थ से मरी भैंस को केंटर से लेने गए थे आरोपी युवक

-ग्रामीणों ने आरोपी की धुनाई कर पुलिस को सौंपा, तीन नाम बताए

Mawana: जहर खुरानी गिरोह के सदस्यों ने रविवार शाम कूड़ी कमालपुर गांव में भैंसा को जहर देकर मार दिया। जहर देने से हुई मौत के बाद सोमवार को आरोपी टाटा मैजिक लेकर पहुंचा तो गिरोह के एक सदस्य को ग्रामीणों ने दबोच लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। आरोपी युवक की महिलाओं ओर ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की। सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंच गई। ग्रामीणों ने दबोचे युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। उसने पूछताछ में अपने तीन साथियों के नाम भी बताए।

ग्रामीणों ने की पिटाई

गांव में आए दिन जहरीले पदार्थ के सेवन से पशुओं की मौत हो रही है। रविवार को देर शाम राजबीर भैंसे की हालत बिगड़ गई। अचानक भैंस बीमार होने पर पशु पालक ने उसे पशु चिकित्सक को दिखाया तो उन्होंने बताया कि भैंस को किसी ने जहरीला पदार्थ चारे में दिया है। सोमवार को टाटा मैजिक लेकर मृत भैंस को लेने दो युवके पहुंचे। शक होने पर ग्रामीणों ने युवक को दबोच लिया। जबकि उसका साथी फरार हो गया। एकत्र महिलाओं ने उसकी जमकर धुनाई की। इसकी सूचना फोन से थाने पर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंच गई। इस दौरान दबोचे गए युवक ने तीन साथियों के नाम भी बताए।

चारे में देता है जहर

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि इससे पूर्व जयपाल का भैंसा, मुकेश की भैंस व जगपाल का भैंसा जहरीले पदार्थ के सेवन से मर चुके हैं। जहर खुरानी गिरोह के लोग पशु के चारे में जहरीला पदार्थ डाल देते हैं। कुछ देर बाद पशु तड़फ कर दम तोड़ देता है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। इस संबंध में थाने पर तहरीर दी गई है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नही हो पायी थी। पुलिस ने केंटर भी कब्जे में ले ली है।