-अन्य दो युवकों की तलाश में दिन भर जुटे रहे गोताखोर

-पुलिस-प्रशानिक अफसरों समेत नेताओं का लगा गंगा पर जमावड़ा

Mawana: खरकाली घाट पर अंतिम संस्कार के बाद स्नान करते समय नदी में समाए तीन युवकों में से रविवार सुबह एक युवक का शव मिला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शव मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। देर शाम तक गंगा में समाए दोनों युवकों की तलाश जारी थी।

नहाते समय हुई थी घटना

थाना किठौर के ग्राम गेसूपुर सुमाली निवासी 65 वर्षीय पोदी की शनिवार को मौत हो गई थी। गांव के लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने खानपुर गढ़ी के नजदीक खरकाली गंगा घाट आए थे। जिनमें बीटेक का छात्र 18 वर्षीय मनीष पुत्र मुन्नू, 25 वर्षीय भूपसिंह पुत्र बलजीत व 18 वर्षीय बाबू पुत्र बीरू गांव ही बिजेंद्र, सोनू गंगा में नहाने समय गंगा में समा गए थे। ग्रामीणों ने बिजेंद्र व सोनू को तो बचा लिया था। जबकि मनीष, भूपसिंह, बाबू का पता नहीं लगा था।

पानी में तैरता मिला शव

रविवार को ग्रामीणों को गंगा में युवक का शव तैरता मिला। पीएससी के गोताखोरों ने तैरते शव को पानी से निकाला। परिजनों ने उसकी पहचान भूप सिंह के रूप में की। हालांकि अभी मनीष व बाबू का कोई पता नहीं लगा। रविवार को भी दिन भर पीएससी के गोताखोर दोनों युवकों की तलाश करते रहे। एडीएम प्रशासन दिनेश चंद, एसपी देहात प्रवीण रंजन और एसडीएम मवाना पहुंचे तो ग्रामीणों में भारी रोष देखने को मिला।