हद हो गई

- आधा दर्जन बदमाशों ने युवक को गन प्वाइंट पर किया किडनैप

- एसएसपी ऑफिस के सामने मचा शोर, छोड़कर भागे बदमाश

Meerut: एसएसपी ऑफिस के महज 100 मीटर की दूरी पर ही बदमाशों ने दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया। आधा दर्जन बदमाशों ने तमंचे की नोक पर स्कूटी सवार युवक का अपहरण कर लिया। एसएसपी ऑफिस के सामने से गुजरते वक्त युवक ने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर बदमाशों में खलबली मच गई। एक बाइक को वहीं पर छोड़ सभी फरार हो गए। एसएसपी ऑफिस के सामने ही यह घटना होने से पुलिस में हड़कंप मच गई। मौके पर तुरंत दो थाने की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने बाइक अपने कब्जे में ले लिया है। उसकी डिटेल खंगाल रही है।

कमर में सटा दिया तमंचा

फूलबाग निवासी अभिनव चौधरी ने अभी लॉ कंप्लीट किया है। अभिनव का आरोप है कि शनिवार दोपहर में वह अपनी स्कूटी से जा रहा था। मेरठ कॉलेज के पीछे आईसीआईसीआई बैंक के सामने तीन बाइक पर करीब आधा दर्जन बदमाश आए और उसकी स्कूटी रोक ली। इससे पहले वह कुछ समझ पाता बदमाशों ने उसकी कमर पर तमंचा सटा दिया। अभिनव चौधरी ने बताया कि बदमाशों ने उसे धमकी दी कि शोर मचाने पर उसे जान से मार देंगे। एक बदमाश उसकी स्कूटी पर पीछे बैठ गया और अभिनव को चलाने के लिए कहा।

स्कूटी से कूदा

अभिनव ने बताया कि पीछे बैठा बदमाश उसकी कमर में तमंचा लगाए था। बाकी साथ में बाइक से चल रहे थे। एसएसपी ऑफिस के सामने पहुंचते ही शोर मचाते हुए अभिनव ने स्कूटी से छलांग लगा दी। अभिनव ने बताया कि इससे बदमाशों में खलबली मच गई और वे घबरा गए। अभिनव भी जान बचाने के लिए एसएसपी ऑफिस की तरफ भागा। दूसरी तरफ बदमाश अपनी एक बाइक को वहीं पर छोड़ तेजी से फरार हो गए।

पुलिस का एक्शन

1. एसएसपी ऑफिस के सामने ही शोर मचाने पर पुलिसकर्मी एकत्रित हो गए।

2. तुरंत लालकुर्ती और सिविल लाइंस थाने की पुलिस पहुंच गई।

3. पुलिस ने अभिनव से पूरी जानकारी ली और बाइक को कब्जे में ले लिया।

4. पुलिस कहानी के अनुसार सीसीटीवी के फुटेज खंगालने में जुटी है।

युवक ने अपने अपहरण करने का प्रयास का आरोप लगाया है। मामले की छानबीन की जा रही है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बाइक की भी डिटेल खंगाली जा रही है।

- प्रदीप कुमार त्रिपाठी, एसओ, थाना लालकुर्ती