-लंका और मंडुवाडीह में वारदात को दिया अंजाम

-दो महिलाओं का पर्स छीनकर हुए फरार, पुलिस मलती रह गई हाथ

VARANASI

शहर की सड़कों पर इन दिनों बाइकर्स गैंग का कहर टूट रहा है और इसकी जद में आ रही हैं महिलाएं। कभी चेन छीन ली जा रही है तो कभी मंगलसूत्र। सोमवार को भी सड़क पर फर्राटा भर रहे गैंग के मेम्बर्स ने एक के बाद एक करके दो महिलाओं को निशाना बनाया। मंडुवाडीह और लंका में बाइक सवार बदमाश दो महिलाओं के पर्स छीनकर भाग निकले। दोनों वारदातों के बाद पुलिस सिर्फ खानापूर्ति करने में ही जुटी रही।

ऑटो से उतरते वक्त वारदात

मंडुआडीह के बौलिया तिराहे पर ऑटो से उतर रही महिला का बाइक सवार बदमाशों ने पर्स छीना। शिवदासपुर निवासी अर्चना गंगापुर स्थित इंटर कॉलेज में लाइब्रेरियन पद पर कार्यरत हैं। सोमवार शाम कलेक्ट्री फॉर्म गई थीं। लौटते वक्त बौलिया तिराहे पर ऑटो से उतर रही थी कि तभी बाइक से आये तीन युवक उनके हाथ से पर्स छीनकर भाग निकले। अर्चना ने पुलिस को सूचना दी। पर्स में ख्7 सौ रुपये कैश व कागजात समेत मोबाइल फोन था।

दो बाइक सवार आये यहां

उधर लंका थाना क्षेत्र के डाफी पुलिस चौकी केपास भी इस तरह की वारदात हुई। दोपहर बाद टेंगरा मोड़ रामनगर की रहने वाली खुशबू और सुशीला जैसे ही डाफी पुलिस चौकी के पास लंका जाने के लिये ऑटो में बैठीं। इसी बीच पीछे से आये बाइक सवार दो बदमाशों ने इनमें से एक महिला का पर्स छीन लिया और भाग निकले। पर्स मे आठ हजार रुपये कैश समेत दो मोबाइल, एक जोड़ी पायल थे। महिलाओं ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।