-चलती बाइक से चेन स्नेचिंग, लूट की वारदात करने में माहिर पांच हजार का ईनामी बदमाश गोलू चढ़ा पुलिस के हत्थे, गाड़ी व कैश बरामद

VARANASI

चलती बाइक पर दोनों हाथों को छोड़कर लूटपाट, चेन स्नेचिंग और अन्य वारदातों को अंजाम देने वाला पांच हजार का ईनामिया और पुलिस के लिए सिरदर्द बना गोलू यादव सोमवार की भोर में रोहनिया पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसके पास से एक पल्सर व स्कूटी सहित कट्टा, कारतूस और दस हजार रुपये कैश बरामद किए हैं।

जबरदस्त था आतंक

गोलू को मीडिया के सामने पेश करते हुए एसपीआरए ने बताया कि पांच हजार रुपये का इनामी शातिर अपराधी सुदीप उर्फ गोलू यादव दर्जनों मुकदमों में वांछित था। इसने लंका, रामनगर व रोहनिया समेत कई क्षेत्रों में लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस कई दिनों से इसकी तलाश कर रही थी। एसओ रोहनिया शिवानंद के मुताबिक गोलू का क्षेत्र में इस कदर आतंक था कि किसी की दुकान से कुछ भी उठा लेना और किसी को भी रोककर उससे रुपये पैसे छीन लेना इसकी आदत में शुमार था। क्षेत्र के लोगों का कहना था कि गोलू को बाइक पर पकड़ना मुश्किल था क्योंकि उसके हाथ में बाइक का एक्सिलरेटर आते ही वो पल में नौ दो ग्यारह हो जाता था। बाइक से दूर होने पर ही पुलिस ने उसे धर दबोचा।