IIT BHU के annual fest 'काशीयात्रा' में दूसरे दिन IITians ने दी बेहतरीन परफॉर्मेस

VARANASI :

आईआईटी बीएचयू के एनुअल यूथ फेस्टिवल 'काशीयात्रा' के दूसरे दिन शुक्रवार को भावी इंजीनियर्स ने जहां एक ओर कल्चरल इवेंट्स में अपनी काबिलियत दिखायी तो वहीं दूसरी तरफ लिटरेरी इवेंट्स में अपने टैलेंट का लोहा मनवाया। आईआईटियंस ने हर इवेंट में पूरे जोश के साथ पार्टिसिपेट किया। अलग-अलग जगहों पर विभिन्न इवेंट्स के प्री राउंड की प्रतियोगिताएं आयोजित की गयीं।

चलाया सधे गले का जादू

काशीयात्रा में सुर इवेंट के तहत भावी इंजीनियर्स ने अपने सधे गले का जादू बिखेरा। स्वतंत्रता भवन में हुए सोलो सिंगिंग में उनके गले से निकल रही स्वरलहरियों पर लोग झूमते रहे। किसी ने किशोर कुमार को मंच पर उपस्थित किया तो कोई अरिजीत सिंह व अंकित तिवारी जैसे फेमस सिंगर के गाये गीतों को मंच पर सजा लोगों की वाहवाही बटोरी। उसके बाद इंडियन म्यूजिक बैंड 'अद्वैत' में भावी इंजीनियर्स पूरे मस्ती में झूमे। बैंड को सुनने के लिए बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स मौजूद रहे।

दिखायी काबिलियत

भावी इंजीनियर्स ने रैंप पर जलवा बिखेरा। फैशन शो 'मिराज' में ट्रेडिशनल और वेस्टर्न वियर राउंड में वे रैंप पर मचले। उनके टैलेंट के आगे प्रोफेशनल मॉडल की चमक फीकी दिखी। इसके अलवा भावी इंजीनियर्स ने गु्रप डांस और सोलो डांस परफॉर्म किया। इंडियन और वेस्टर्न धुनों पर आधारित इस ईवेंट में उनकी काबिलियत देखने लायक रही। मोटी मोटी किताबों में सिर खपाने वाले स्टूडेंट्स की प्रस्तुतियों ने लोगों को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। डूएट डांस में इवेंट में भी उनका टैलेंट खुल कर सामने आया। यहीं पर सनबर्न के तहत हुए ईडीएम नाइट में भावी इंजीनियर्स की मस्ती परवान चढ़ी। डीजे डुओ जेफ्रोटोन व डीजे जेडेन के धुनें आईटियंस के सिर चढ़ बोली।

लिटरेरी इवेंट्स में भी निखरे

आइटियंस ने इंग्लिश व हिन्दी क्रियेटिव राइटिंग, वाद विवाद, क्विज जैसे इवेंट में भी अपना टैलेंट दिखाया। जी इलेवन ऑडिटोरियम में स्टूडेंट्स ने अपने एक्टिंग टैलेंट का प्रदर्शन किया। काशीयात्रा के चेयरमैन डॉ केके सिंह ने बताया कि स्टूडेंट्स की एक बड़ी टीम कन्वेनर कुमारेश साहा के नेतृत्व में लगातार काम कर रही है।