-प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य बोले, सपा सरकार से ऊब चुकी है जनता

-एक मई को आ रहे पीएम की अगुवाई के लिए बनारस पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष

VARANASI

सवाल का जवाब देते हुए

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पार्टी में सीएम के लिए चेहरे की कमी नहीं है। यह बातें उन्होंने शुक्रवार को मीडिया से सवालों का जवाब देते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि विधान सभा चुनाव में जीत के बाद कोर कमेटी तय करेगी कि प्रदेश का सीएम कौन होगा? एक मई को बनारस आ रहे पीएम की अगुवाई करने बनारस पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि पार्टी पीएम के विकास कार्यो के आधार पर यूपी चुनाव लड़ेगी। यूपी की जनता सपा के भ्रष्टाचार से ऊब चुकी है। सूबे में आमजन तो दूर पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं हैं।

किसान विरोधी है सरकार

मीडिया से बात करने के दौरान केशव प्रसाद मौर्य पीएम नरेंद्र मोदी का गुणगान करते रहे। उन्होंने प्रदेश सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए किसान विरोधी बताया। कहा कि पीएम ने किसानों के हित के लिए फसल बीमा योजना शुरू की। बनारस के रिंग रोड के लिए प्रदेश सरकार को एक हजार करोड़ रुपए दिया। मगर प्रदेश सरकार उसका सही इस्तेमाल नहीं कर रही है। गाजीपुर के जंगीपुर और मुरादाबाद के बेलारी सीट पर हो रहे उपचुनाव में जीत का दावा करने वाले प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूपी चुनाव में बीजेपी अकेले दम पर ख्म्भ् से अधिक सीट जीत कर सरकार बनाएगी। प्रदेश अध्यक्ष ने वरुणा में हो रहे कार्य पर कोई टिप्पड़ी नहीं की। उन्होंने कहा कि गंगा में चल रहे सफाई अभियान का असर जल्द नजर आएगा।