सिगरा स्टेडियम में मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को देखते हुए तैयारियां शुरू

VARANASI

सिगरा स्टेडियम में मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को देखते हुए तैयारियां शुरू हो गयी हैं। सफाई के साथ सड़कों का निर्माण शुरू हो गया है। हालांकि अभी सीएम के आने का प्रोटोकाल जिला प्रशासन के पास नहीं आया है। सीएम को सिगरा स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम के बाद सोनभद्र जाना है। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने सिक्योरिटी के सारे इंतजाम करने के लिए मातहतों को निर्देश दे दिये हैं।

चकाचक हो गयी सड़क

जो सड़क महीनों से चलने लायक नहीं थी वह एक माह में ही दो बार बनायी गई। सिगरा स्टेडियम के सामने व आसपास की सड़कों को कुछ दिन पहले ही पैचवर्क कर चलने लायक बनाया गया था। सीएम के आने की संभावित सूचना के बाद इन सड़कों को दोबारा दुरुस्त किया गया। वहीं स्टेडियम की पीछे की सड़क तो रातों-रात बन कर तैयार भी हो गई है।

जनरल स्टोर से मिला एफसीआई का माल

लंका थाना क्षेत्र के चितईपुर इलाके में एक जनरल स्टोर में छाजन के ऊपर रखा एफसीआई गोदाम से निकले सरकारी राशन की बोरियां मिली हैं। रोहनिया पुलिस ने क्षेत्र के एक दुकानदार की निशानदेही पर ये कार्रवाई की है। पुलिस मामले की जांच देर रात तक कर रही थी। सूचना देर रात तक खाद्य विभाग के अधिकारी भी जांच के लिए मौके पर पहुंचे थे।