लोहता, कपसेठी और रामनगर में हुआ हादसा

चार लोग हुए घायल, पुलिस ने एक को लिया हिरासत में

VARANASI

अगल-अलग तीन रोड एक्सीडेंट में शनिवार को वृद्ध समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। कपसेठी में शनिवार की दोपहर ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में एक ड्राइवर की मौत हो गयी जबकि चार लोग घायल हो गये। रामनगर में शुक्रवार की रात ट्रक की टक्कर से घायल वृद्ध ने शनिवार को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में दम तोड़ दिया। लोहता बाजार में बाइक के धक्के से घायल दूध विक्रेता की भी शनिवार की भोर में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

देर रात हुआ हादसा

बिर्सेपुर कोटवां गांव के खेत्तल यादव (फ्फ्) दूध बेचकर लौट रहा था। कोरौता गांव की ओर से रहे बाइक से उसकी टक्कर हो गयी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने खेत्तल को मंडलीय हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां शनिवार की भोर में उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने बाइक सवार जलालीपट्टी निवासी संजय बिन्द को हिरासत में ले लिया है।

भिड़ंत में ट्रक के उड़े परखचे

अदलहाट से कोयला लेकर मेरठ जा रही ट्रक शकलपुर बाजार के पास सामने से आ रही खाली ट्रक से टकरा गयी। हादसे में खाली ट्रक के ड्राइवर इलाहाबाद निवासी राजेंद्र पाल (फ्8) की मौत हो गयी। जबकि खलासी धर्मेन्द्र (फ्भ्) गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरे ट्रक का चालक मनोज कुमार (ब्0) और खलासी अरविंद (फ्0) भी गंभीर रूप से घायल हो गये। पास खड़े बाइक सवार युवक को भी हल्की चोट आयी है। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सेवापुरी पीएचसी में एडमिट कराया गया है। घायल मनोज और अरविंद मुजफ्फरपुर के बताये जा रहे है।

निकले थे सब्जी लेने

रामनगर के रामपुर निवासी रमाशंकर श्रीवास्तव (7फ्) शुक्रवार की शाम सब्जी लेने निकले थे। बाजार में उन्हें एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल वृद्ध को ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया था। जहां पर शनिवार की भोर में उनकी मौत हो गयी।