नशीला पदार्थ पिलाकर लूटा स्कार्पियो

नशीला पदार्थ पिलाकर गुरुवार की रात लंका में बदमाशों ने स्कार्पियो लूट ली। ट्रॉमा सेंटर के समीप नगवा पुलिस व मालवीय पिकेट के कुछ ही दूर पर सुमित सिंह निवासी खोवा मंडी जौनपुर स्कार्पियो में बैठे थे। सीसी कैमरे लगाने का काम करने वाले सुमित के पास दो लोग पहुंचे और बोले कि बीएचयू के पास मेरा मकान बन रहा है। उसमें सीसी कैमरा लगवाना है चलकर आप साइट देख लीजिए। सुमित अपने चालक सन्नी के साथ इन लोगों को वाहन में बैठाकर चल दिया। सुमित सीसी कैमरे का कुछ सामान लेने पहडि़या में रुक गया और चालक से बोला कि तुम जाकर इन लोगों के साथ साइट देख लो। जिस पर लंका के पास दो व्यक्ति ने चालक को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। जिसके कारण चालक आधे घंटे तक बेहोश रहा। इस बीच मौका देख दोनों युवकों ने वाहन व चालक का मोबाइल लेकर फरार हो गए।

युवक का पैसा लूटा

डाफी के पास ढाबे पर सुमेंद्र सिंह अपने कुछ साथियों के साथ भोजन करने आए थे। इस दौरान दो बाइक से चार लोग आए और बाइक की चाभी व मोबाइल पर्स छीन लिया। इस पर भुक्तभोगी ने शोर मचाया। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने एक बदमाश को पकड़ दिया। बाकी तीन फरार हो गए। फरार बदमाशों ने लूटे गए पर्स को खाली कर मोबाइल के साथ कुछ दूर बाद खेत में फेंक दिया। पकड़ा गया युवक अपना नाम अमित यादव निवासी माधोपुर कोट बताया है।

गंगा में डूबने से अधेड़ की मौत

शुक्रवार को बालाजी घाट पर मछलियों को आटा खिलाने गए बलराम सिंह उर्फ कल्लू 45 वर्ष मिर्गी आने से गंगा में गिर गए और डूबने से उनकी मौत हो गई।