-रामनगर के सूजाबाद की घटना, चार साल से भांजी के साथ कर रहा था दुष्कर्म

-घरवालों को इस करतूत की जानकारी देने की बात कहने पर जान से मारने की देता था धमकी

रामनगर थाना क्षेत्र के सूजाबाद में मामा-भांजी के रिश्ते तार-तार हो गए। सगे मामा द्वारा भांजी के साथ दुष्कर्म के मामले ने परिवार को हिला कर रख दिया। लड़की के पिता ने शनिवार को सूजाबाद पुलिस चौकी में शिकायत की। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि चंदौली जिले के मढि़या गांव निवासी 20 वर्षीय युवती के साथ सूजाबाद में रहने वाला सगा मामा पिछले चार वर्षो से दुष्कर्म कर रहा था। परिवारवालों की इसकी जानकारी देने को कहने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था।

पिता ने दर्ज कराया मुकदमा

पीडि़ता की मां ने बताया कि बेटी हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज में पढ़ती है। गुरुवार को किसी काम के सिलसिले में उसे मामा के घर भेजने लगी तो बेटी जाने के बजाय रोने लगी। कारण पूछने पर उसने सबकुछ बताया। पूरी बात जानने के बाद मां-बाप आग बबूला हो गए और शनिवार की सुबह ही मामा के घर धमक गए लेकिन वह फरार हो चुका था। आरोपी के परिजनों ने पहले तो मामला छिपाने का प्रयास किया लेकिन लड़की के पिता ने किसी की एक न सुनी। उन्होंने सूजाबाद पुलिस चौकी में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। जिसके कुछ ही देर बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बहन ने भाई को चप्पलों से पीटा

थाने में उस समय माहौल गर्म हो गया जब दुष्कर्म के आरोपी भाई को सामने खड़ा देख बहन भड़क उठी। नाराज बहन ने भाई की चप्पलों से जमकर पिटाई की। यह देख पुलिसकर्मी हैरान रह गए। किसी तरह महिला को शांत कराया गया।