-एसएसपी के आदेश पर बड़ागांव पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

-कालेज जाने के निकली छात्रा नहीं लौटी घर

-छात्रा के मोबाइल से अपहर्ता ने मांगी परिजनों ने फिरौती

VARANASI

घर से कालेज पढ़ने निकली छात्रा का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। उसकी जान की सलामती के बदले फ्0 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। घटना से

बड़ागांव थाना क्षेत्र के धनेसरी गांव में रहने वाले छात्रा के परिजनों में हड़कम्प मचा है। मामले की जानकारी पुलिस को दी है। एसएसपी के निर्देश पर शनिवार को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर अपहृत छात्रा और अपहर्ताओं की तलाश तेज कर दी गयी है।

नहीं मिल रहा कोई सुराग

धनेसरी गांव की रहने वाली छात्रा शहर स्थित एक कालेज में एमए की स्टूडेंट है। गुरुवार को कालेज जाने के लिए घर से निकली थी। शाम तक नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो उठे। उसके मोबाइल पर फोन करने का प्रयास किया लेकिन वह स्वीच आफ था। दोस्तों, रिश्तेदार उसकी हर जगह खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। कालेज से भी कोई उसके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी। शुक्रवार की रात में छात्रा के मोबाइल से परिजनों के पास फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि छात्रा का अपहरण उसने किया। जान की सलामती के बदले तीस लाख रुपये फिरौती की मांग की। परिजनों ने एसएसपी को फोन कर सारी घटना की जानकारी दी। कप्तान ने मामले की गंभीरता से लेते हुए बड़ागांव पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन का आदेश दिया।

किसी पर नहीं शक

छात्रा के अपरहण के मामले में परिजन अभी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने किसी पर शंका जाहिर नहीं किया है। उनका कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होंने छात्रा का किसी के साथ प्रेम संबंध से भी इनकार किया है। पुलिस अब छात्रा के मोबाइल फोन के जरिए ही उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। फिरौती मांगने के लिए बदमाशों ने उसका ही इस्तेमाल किया था। हालांकि इसके बाद मोबाइल फोन बंद कर दिया। पुलिस को आशंका है कि वह छात्रा के मोबाइल को फिर ऑन करेंगे। सर्विलांस की मदद से बदमाशों का पता लगाना आसान हो जाएगा।