-बड़ागांव में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा

-पिंडरा और चौबेपुर में भी रोड एक्सिडेंट में दो की हुई मौत

VARANASI

शुक्रवार को तीन अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। बड़ागांव थाना क्षेत्र के बाईपास मार्ग पर दोपहर में फत्तेपुर के पास ट्रक ने साइकिल सवार को पहले धक्का मारा फिर उसे रौंदते हुए आगे निकल गया। साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी शिनाख्त जंसा थाना क्षेत्र के राखी नेवादा निवासी लाल विश्वकर्मा (फ्म् वर्ष) के रूप में हुई। इसके अलावा पिंडरा और चौबेपुर में भी रोड एक्सिडेंट में दो लोगों की जान चली गई।

ट्रक में फंसी साइकिल

लाला विश्वकर्मा किसी काम से साइकिल से बड़ागांव बाजार आ रहे थे। फत्तेपुर हरिजन बस्ती के पास इसीपुर लिंक रोड से बाबतपुर कपसेठी मार्ग पर पहुंचे थे कि तभी बाबतपुर से कपसेठी की ओर तेज गति से जा रहे ट्रक ने उनकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। साइकिल सवार लाला दूर जा गिरे। ट्रक उन्हें रौंदते हुए निकल गया। ट्रक के नीचे आने से साइकिल ट्रक में फंस गई। पुलिस ने ट्रक का पीछा किया लेकिन वह भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल समझ युवक को दीनदयाल हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी।

ट्रक ने ली बाइक सवार की जान

वहीं पिंडरा बाजार, फूलपुर में शाम को ट्रक ने फ्भ् वर्षीय बाइक सवार युवक को रौंद दिया। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। लोगों का गुस्सा क्षेत्र में हुए अतिक्रमण को लेकर था। उनका कहना था कि अतिक्रमण के कारण अक्सर हादसे होते हैं। उधरं चौबेपुर के उमरहा बाजार के समीप गुरुवार देर रात सूमो-बाइक में हुई टक्कर में बाइक सवार दो युवक घायल हो गये। उन्हें दीनदयाल अस्पताल ले जाते समय एक की मौत हो गयी। मुस्तफापुर गांव निवासी राजीव (फ्8 वर्ष), बबलू (फ्भ् वर्ष) बाइक से चौबेपुर से चिरईगांव की ओर जा रहे थे। इस दौरान उमरहा बाजार के पास सूमो ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये। दीनदयाल अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने राजीव को मृत घोषित कर दिया। कपसेठी के कालिका धाम बाजार में मालवाहक पिकप को ओवरटेक करने के दौरान उससे टक्कर लगने से तन्नू राजभर व राजेश राजभर जख्मी हो गए।