-सत्ता की हनक दिखाकर लेडिज स्पेशल पिंक ऑटो में ढोये जा रहे जेंट्स

-लेडीज के आपत्ति करने पर धमकी देता है ऑटो का ड्राइवर

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

'ये सोनू नेता की गाड़ी है जो मन आयेगा वो करेंगे, कोई हमारा कुछ बिगाड़ नहीं सकता है'। ये बेलगाम बोल एक पिंक ऑटो रिक्शा के ड्राइवर के हैं जिस पर लेडीज को सुरक्षित मंजिल तक पहुंचाने जिम्मेदारी है। नियमों को ताक पर रखकर अपने ऑटो में जेंट्स को ढो रहा है। लेडीज आपत्ति कर रही हैं तो उन्हें धमकी भरे लहजे में जवाब दे रहा है। हर किसी से सोनू नेता का परिचय सत्ताधारी दल के दबंग नेता के रूप में देता है। दो दिन पहले ही शहर में दो पिंक ऑटो का संचालन शुरू हुआ है। दावा था कि इन ऑटोज में सिर्फ लेडिज ही जर्नी करेंगी। जेंटस के बैठने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा लेकिन सत्ताधारी दल के इस दबंग नेता के आगे दावा हवा-हवाई हो गया।

साहब अभी जांच करेंगे

दस लाख से ज्यादा लेडिज आबादी के लिए महज दो पिंक ऑटो ऊंट के मुंह में जीरा साबित हो रहे हैं। उस पर भी इस दबंग नेता के कारण लेडिज की जगह जेंट्स उसमें सफर कर रहे हैं। आईनेक्स्ट की टीम ने मनमानी करने वाले ऑटो ड्राइवर से बात की और फोटो लेने की कोशिश तो वह उस पर भी सोनू नेता की धौंस जमाने लगा।

इस बारे में आरटीओ रामफेर यादव से बात करने पर वे यह तो जरूर स्वीकार करते हैं कि पिंक ऑटो सिर्फ महिलाओं के लिए है लेकिन सोनू नेता पर कार्रवाई के बारे में पूछने पर हम जांच करेंगे जैसा परम्परागत जुमला देकर शांत हो जाते हैं।