- स्कूटी सवार तीन युवकों की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हो गई मौत

- शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा, एक स्कूटी पर थे सवार तीनों युवक

अक्सर सड़क पर लोगों को बिना हेलमेट चलते देखा होगा। इस दौरान सड़क हादसे भी होते रहते हैं, जिसके चलते कई को जान भी गवानी पड़ती है। जरा सी लापरवाही के चलते हंसता-खेलता परिवार तबाह हो जाता है। इसी लापरवाही के चलते शनिवार की तड़के सुबह तीन परिवार में मातम छा गया। चौबेपुर क्षेत्र के संदहा गांव के समीप वाराणसी-गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तीन युवकों की दुर्घटना में जान चली गई।

यह है मामला::

चौबेपुर थाना क्षेत्र के संदहा गांव के सामने वाराणसी-गाजीपुर राष्ट्रीय राज मार्ग पर शनिवार की सुबह तीन युवकों क्रमश: आदमपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुरा निवासी इश्तेयाक (24), सलाउद्दीन (26) और चौबेपुर बहरामपुर निवासी लल्ला (19) की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों युवक स्कूटी से चंदौली के दुलहीपुर में एक शादी समारोह में सम्मलित होकर वापस लौट रहे थे। हादसा उस समय हुआ जब शनिवार की भोर में करीब तीन बजे इश्तेयाक व सलाउद्दीन, लल्ला को छोड़ने स्कूटी से उसके घर जा रहे थे। इसी बीच संदहा गांव के सामने तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद डाला। दुर्घटना के बाद वाहन लेकर चालक फरार हो गया। इधर तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवकों के जेब से मिले कागजात से संपर्क नंबर प्राप्त किया और उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूचना पर मच गया कोहराम

घटना की सूचना मिलते ही तीनों के घरों में कोहराम मच गया। जो जहां सुना वो वैसे ही घटना स्थल के लिए निकल पड़ा।

नहीं पहना था हेलमेट

हादसा होने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस बात की सूचना पुलिस को मिली तो चंद समय में ही पुलिस पहुंच गई। लोगों ने बताया कि उनमें से किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था।

सीसी टीवी कैमरे से वाहन की तलाश

जिस समय दुर्घटना हुई मौके का चश्मदीद कोई नहीं था। सड़क के पास सीसी टीवी कैमरा लगा हुआ था। उसी के माध्यम से दुर्घटना वाले वाहन की जांच पुलिस कर रही है।