- लोहता पुलिस ने हाईवे पर लूटपाट करने वाले गैंग के तीन मेंबर्स को पकड़ा, ब्रांडेड कपड़े और एसेसिरीज लेने के लिए लोगों को बनाते थे निशाना

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

उम्र 19 से 21 साल और शौक ब्रांडेड जूते, महंगी घड़ी, लेटेस्ट फोन और हाईफाई लाइफ स्टाइल लेकिन घर से जब इस तरह के शौक पूरे करने को रुपये नहीं मिले तो इन लोगों ने चुन ली हाईवे की राह और बन गए हाईवे के लुटेरे। ये किसी फिल्म की स्टोरी नहीं बल्कि लोहता पुलिस के हाथों लगे कम उम्र के लुटेरों की रियल स्टोरी है। पकड़े गए सभी आरोपी छात्र हैं और अपने महंगे शौक को पूरा करने और लोगों को शो ऑफ करने के लिए लूटपाट करके बेहतर लाइफ जीने की चाह रखते थे।

तीन घंटे में करते थे वारदात

लोहता पुलिस और रोहनिया पुलिस के ज्वॉइंट प्रयास से लोहता क्षेत्र के पिलखिनी (कोरौता) में चेकिंग अभियान में दो बाइक पर सवार चार संदिग्ध युवकों को देखकर पुलिस ने रुकने को कहा। जिसपर चारों भागने का प्रयास करने लगे। इस बीच पुलिस ने इनको पकड़ लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर चारों ने जो बातें बताई उससे पुलिस के कान खड़े हो गए। पकड़े गए दिनेश प्रजापति, राहुल, संतोष व मनोज कुमार निवासी ढढोरपुर रोहनिया ने बताया कि ये सभी महज तीन घंटे में वारदात को अंजाम देते थे। रात नौ बजे ये लोग हाईवे पर निकलते थे और कभी किसी ट्रक चालक को निशाना बनाते हैं या कभी शराब की दुकान को। घटना को अंजाम देने के बाद ये सभी रात 12 बजे तक अपने घर पहुंच जाते थे। इनकी निशानदेही पर इनके पास से तीन देशी तमंचे जिसमे 315 और 12 बोर के हैं साथ में कारतूस और घटनाओं में प्रयुक्त होने वाली दो बाइक, तीन मोबाइल भी मिले हैं।