IMA चुनाव के लिए आज पड़ेंगे vote

-अध्यक्ष पद पर आमने-सामने की टक्कर, voting के तुरंत बाद डिक्लेयर होगा result

-1,544 voters करेंगे अपने मताधिकार का प्रयोग, देर रात तक चली मतों की सेंधमारी

VARANASI

सिटी का सबसे प्रतिष्ठित माना जाने वाला इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ब्रांच बनारस का चुनाव 25 सितंबर को सुबह नौ बजे से आईएमए बिल्डिंग लहुराबीर में शुरू होगा। इस इलेक्शन में प्रेसिडेंट पद के लिए खड़े डॉ। अरविंद सिंह व डॉ। राहुल चंद्रा के बीच आमने सामने की जबरदस्त टक्कर मानी जा रही है। वहीं सचिव पद पर निवर्तमान सचिव डॉ। कार्तिकेय सिंह व डॉ। एसपी सिंह के बीच कड़ा मुकाबला है। अपनी विजय सुनिश्चित करने के लिए कैंडीडेट्स एक-दूसरे के खेमे में देर रात तक वोटों की सेंधमारी करते रहे। चुनाव अधिकारी डॉ। आनंद शर्मा ने बताया कि सुबह नौ बजे से शाम छह बजे तक आईएमए में 1,544 वोटर्स अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। देर शाम तक काउंटिंग और तत्काल रिजल्ट भी डिक्लेयर कर दिया जाएगा।

लाना होगा साथ में ID

आईएमए में वोटिंग के लिए पहुंचने वाले वोटर्स को आईएमए की ओर से जारी आईडी कार्ड, आधार कार्ड, वोटर आईडी, डीएल, राशन कार्ड व पासपोर्ट में से कोई एक साथ लाना जरूरी है।

डॉ। ओपी तिवारी पहले ही निर्विरोध

प्रेसिडेंट पद के लिए डॉ। अरविंद सिंह व डॉ। राहुल चंद्रा आमने सामने हैं तो सेक्रेटरी पद के लिए डॉ। कार्तिकेय सिंह व डॉ। एसपी सिंह भी आमने सामने हैं। वहीं वाइस प्रेसिडेंट के तीन पदों लिए पांच कैंडीडेट्स, ज्वाइंट सेक्रेटरी के लिए चार, शाखा कार्यकारिणी के लिए ख्8 व प्रदेश कार्यकारिणी के फ्0 पदों के लिए ब्ब् लोगों ने अपनी दावेदारी की है। जबकि प्रॉपर्टी सेक्रेटरी पद पर डॉ। ओपी तिवारी को पहले ही निर्विरोध चुन लिया गया है।