ट्रांसपोर्टर के साथ मिलकर ड्राइवर ने बनाया प्लान (फ्लैग)

फोटो के साथ-

-पुलिस ने ट्रांसपोर्टर और एक ट्रक चालक को किया गिरफ्तार

- दूसरे ट्रक ड्राइवर की तलाश जारी

वाराणसी।

रामनगर के भीटी स्थित एक ब्रांडेड कंपनी के डिटर्जेंट के डिपो के गोदाम से ट्रांसपोर्टर ने दो ट्रक में 18 लाख रुपये का माल उठाया। ट्रांसपोर्टर और ट्रक के ड्राइवर ने मिलकर उसे उड़ाने का प्लान बनाया और जहां के लिए माल बुक था, वहां न देकर एक कारोबारी को 18 लाख का माल मात्र साढ़े सात लाख रुपये में बेच दिया। डिपो मैनेजर ने रामनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने गुरूवार को ट्रांसपोर्टर और एक ट्रक चालक को माल के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे ट्रक चालक की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।

--

डिटर्जेंट केक, पाउडर की दो ट्रकों में बुक कराया गया। एक ट्रक का माल पहडि़या व चकिया (चंदौली) के लिए बुक था। जबकि दूसरे का माल भदोही के लिए बुक था। दूसरे दिन तक माल नहीं पहुंचा तो संबंधित कारोबारियों ने डिपो पर फोन लगाया तो डिपो संचालक ने ट्रांसपोर्टर पीपीडीयूनगर के सुभाष नगर निवासी पुष्पेंद्र कुमार से जानकारी ली। उसने बताया कि कहीं ट्रक खराब हो गया है। फिर बताया कि ट्रक चालकों का ही पता नहीं चल रहा है। मामला रामनगर थाने पहुंचा।

एसीपी कोतवाली प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि सíवलांस के जरिये पहले ट्रक चालक को पकड़ा गया। जब उससे पूछताछ की गई तो मामला खुल गया। ट्रांसपोर्टर ने पीपीडीयूनगर के कैलाशपुरी के सचिन अग्रवाल को महज साढ़े सात लाख रुपये में ही माल बेच दिया था। पुलिस ने दोनों के साथ ही ट्रक चालक चंदौली के धानापुर के अनिल यादव को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों ट्रक का माल डोमरी और चंदासी स्थित गोदाम से बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि कुल 1339 बोरी डिटर्जेंट, 836 कार्टून साबुन, 72 झोले में सामान बरामद किया गया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में रामनगर थाने के एसएसआई विजय यादव, एसआई विनोद मिश्रा के अलावा ब्रहमदेव सिंह, राजेश कुमार, सुजीत कुमार शामिल रहे।