- मिर्जामुराद, चोलापुर, कपसेठी व चौबेपुर में हुई दुर्घटनाएं, आधा दर्जन घायल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

बुधवार का दिन हादसों के नाम रहा और अलग-अलग सड़क हादसों में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। जबकि देर रात हुए हादसे में घायल वृद्धा ने दम तोड़ दिया।

रात में तोड़ा दम

मिर्जामुराद बाजार में मंगलवार की शाम बाइक के धक्के से घायल कृष्णावती सिंह (60 वर्ष) की देर रात बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। कृष्णावती मंगलवार को सड़क पार कर रही थीं। इस दौरान उनको कल्लीपुर गांव निवासी मनीष राजभर (18 वर्ष) ने बाइक से टक्कर मार दी थी। वहीं खजुरी चट्टी के पास बुधवार तड़के बस से उतरकर पैदल हाईवे पार करते समय ट्रक के धक्के से संदीप मिश्रा उर्फ पिंकू (32 वर्ष) का बांया हाथ टूट गया। चोलापुर केगोला गांव के पास वाराणसी-आजमगढ मार्ग पर बुधवार की भोर में दो ट्रक आपस में भिड़ गए। जिससे दो घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। दोनों ट्रकों के ड्राइवर मामूली रूप से चोटिल हो गए।

कपसेठी थाना क्षेत्र के शिवदासपुर के पास बुधवार की सुबह बाइक के धक्के मूसे राजभर सहित बाइक सवार प्रवीण कुमार मिश्र व रामा मिश्र घायल हो गए। घायलों को स्थानीय एक चिकित्सक के इलाज कराया गया। कपसेठी में ही मड़ैयां गांव के पास दो बाइकों में भिड़ंत होने से सुशील कुमार व अरविंद राजभर घायल हो गये। अरविंद को गंभीर हालत में शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चौबेपुर के बर्थरा कला गांव के पास भी दो बाइक्स में आमने सामने टक्कर में विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गया।