-काशी विद्यापीठ छात्रसंघ election में Pumflet व visiting card से पटा रहा campus

--networking के चलते मानविकी संकाय में आज स्थगित रहेंगी classes

VARANASI

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के कैंडीडेट्स ने अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इस क्रम में शुक्रवार को भी कैंपस में गहमागहमी बनी रही। कैंडीडेट व उनके समर्थक दोपहर तक नारेबाजी करते देखे गए। इतना ही नहीं इस दौरान जमकर पैम्फलेट व विजटिंग कार्ड उड़ाए गए। शाम तक पूरा कैंपस पैम्फलेट व विजटिंग कार्ड से पट गया। प्रचार के दौरान कई बार कैंडीडेट्स के समर्थक आमने-सामने आए। दोनों ओर से जमकर नारेबाजी भी हुई। बावजूद समर्थक विवाद से बचते रहे। हालांकि कर्मचारी केके सिंह के शोक में यूनिवर्सिटी दोपहर बाद बंद कर दिया था। ऐसे में दो बजे तक कैंपस में गहमागहमी बनी रही। चीफ प्रॉक्टर प्रो। योगेंद्र सिंह खुद स्टूडेंट्स पर नजर बनाए हुए थे। वह लगातार चक्रमण करते रहे। उधर रजिस्ट्रार ओम प्रकाश ने बताया कि 24 सितंबर को मानविकी संकाय में क्लासेस स्थगित कर दिया गया है। चुनाव अधिकारी प्रो। शंभू उपाध्याय के मुताबिक वोटिंग के लिए मानविकी संकाय में नेटवर्किंग का कार्य 24 सितंबर से स्टार्ट होगा। इसे देखते हुए मानविकी संकाय की क्लासेस स्थगित की गई हैं।

Students ने उठाया झाड़ू

वोटर्स को अट्रैक्ट करने के लिए विद्यार्थी परिषद के कैंडीडेट्स व उनके समर्थकों ने शुक्रवार को कैंपस में स्वच्छता अभियान चलाया। इस क्रम में स्टूडेंट्स ने कैंपस में झाड़ू लगाकर सफाई की।

अब बस एक दिन का मौका

कैंडीडेट्स को कैंपस में प्रचार करने का एक दिन का और मौका मिल रहा है। ख्भ् सितंबर को रविवार होने के कारण अवकाश रहेगा। वहीं ख्म् सितंबर को वोट डाले जाएंगे। इसे देखते हुए मठाधीश देर शाम तक रणनीति बनाने में जुटे रहे।