- मंडुवाडीह, लोहता और मिर्जामुराद में हुए हादसे, कई जख्मी

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में कई लोग जख्मी हो गए। मंडुवाडीह में रोडवेज बस की चपेट में आने से तीन बाइक सवार घायल हैं। लोहता में अधेड़ बस से गिरकर चोटिल हो गया। मिर्जामुराद में भी हादसे में एक घायल है।

रोडवेज बस ने मारी टक्कर

मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के लहरतारा जीटी रोड पर भोर में कैंट से मिर्जापुर जा रही रोडवेज बस ने लोहता से कैंट की तरफ जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मनोज सिंह निवासी केराकतपुर, सौरभ और मिंटू सोनकर निवासी लहरतारा गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी को लहरतारा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है है। वहीं लोहता के कोरौता बाजार के समीप बुधवार को सुबह बस से उतरते समय अचानक असंतुलित होकर कपसेठी निवासी मुन्ना विश्वकर्मा 45 गिरने से घायल हो गए। मिर्जामुराद के रखौना गांव के पास बुधवार को तड़के चार बजे ढाबे के सामने हाइवे पर खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में अहमदाबाद से लिफ्ट का मशीनरी सामान लादकर वाराणसी आ रहा ट्रक जा भिड़ा। टक्कर इतना जबरदस्त रहा कि ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में खलासी गम्भीर रूप से घायल होने के बाद केबिन में ही फंस गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक घंटे मशक्कत कर क्रेन की मदद से ट्रक के केबिन में फंसे आगरा निवासी धीरेंद्र सिंह (40 वर्ष) को बाहर निकाला और जक्खिनी स्थित राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रेन से गिरकर युवक घायल

मिर्जामुराद के लच्छापुर गांव के पास मंगलवार की देर रात चलती ट्रेन से गिरकर 35 वर्षीय अज्ञात युवक घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने घायल युवक को 108 नम्बर की एम्बुलेंस से मंडलीय अस्पताल भेजवाया।