-एमएलसी चुनाव के लिए नामांकन करने पहुंचीं सपा कैंडीडेट के समर्थकों ने आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां

-आखिरी दिन चार लोगों ने किया नॉमिनेशन, निर्दलीय मीना ने भी ठोंकी ताल, बृजेश व अन्नपूर्णा समेत कुल छह दावेदार

VARANASI

सोमवार को जिला मुख्यालय पर एमएलसी चुनावों के लिए नामांकन के आखिरी दिन सत्ता की हनक के आगे सब बौने दिखे और नामांकन करने पहुंचीं सपा प्रत्याशी के समर्थकों ने खुलेआम आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई। इस दौरान मौजूद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मूकदर्शक बने रहे। सोमवार को सपा की मीना सिंह समेत चार उम्मीदवारों ने पर्चे दाखिल किए।

दो मीना मैदान में

एडीएम (प्रशासन) के कोर्ट में सुबह क्क् से तीन बजे तक नामांकन प्रक्रिया चली। इस दौरान सपा कैंडीडेट के साथ राज्यमंत्री से लेकर विधायक तक पैदल ही नामांकन स्थल तक पहुंचे। इस बीच मुख्यालय पर सपाइयों ने सभा कर सरकार की उपलब्धियां बताई। चंदौली जिले के माधोपुर-धानापुर की सपा प्रत्याशी मीना सिंह (फ्7 वर्ष) ने पांच सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं, चंदौली जिले के मझवार खास की मीना सिंह (फ्फ् वर्ष) पत्नी अशोक कुमार ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में एडीएम प्रशासन सीताराम गुप्ता के समक्ष तीन सेट में पर्चा भरा। भदोही जिले के जमुनीपुर निवासी जयराम पाण्डेय ने लोकदल से नामांकन पत्र दाखिल किया। कंठीपुर-बनारस के निर्दल प्रत्याशी उदय प्रताप प्रधान ने भी पर्चा भरा।

पुलिस संग हुई नोकझोंक

सपा प्रत्याशी के साथ नामांकन स्थल पर जाने को लेकर समर्थकों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। जुलूस व सभा में प्रदेश के लोक निर्माण सिंचाई राज्यमंत्री सुरेंद्र पटेल, सैयदराजा विधायक मनोज सिंह डब्ल्यू, रोहनिया विधायक महेंद्र सिंह पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर, सपा जिलाध्यक्ष सतीश फौजी, महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल, महासचिव जितेंद्र यादव, जिला पंचायत सदस्य संजय मिश्रा, पूर्व सांसद राम किशुन, इश्तकबाल कुरैशी, राधाकृष्ण संजय यादव, आनंद मोहन गुड्डू प्रमुख रूप से शामिल थे।