-जय गुरुदेव के शोभायात्रा में मची भगदड़ में 25 लोगों की हुई थी मौत, संसदीय क्षेत्र में हुई इस बड़ी घटना के बाद भी भाषण में नहीं छलका दर्द

VARANASI

आठ योजनाओं का श्रीगणेश करने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने डीएलडब्ल्यू ग्राउंड में सिर्फ और सिर्फ अपनी बात रखी। दिवाली से पहले सर्जिकल स्ट्राइक का बम फोड़ चुके पीएम मोदी ने अपने ससंदीय क्षेत्र से फौजी भाइयों के लिए शुभकामनाएं भेजने के लिए क्9ख्ख् पर मिस्डकॉल नंबर की सेतु तैयार कराकर जहां काशीवासियों का दिल जीता तो वहीं जय गुरुदेव हादसे पर उनका साइलेंट मोड बहुत लोगों को रास नहीं आया। भाषण में ख्भ् मौत पर कहीं कोई जिक्र नहीं किया। शहर में इसकी चर्चा देर शाम तक होती रही। क्भ् अक्टूबर को राजघाट पुल पर जय गुरुदेव की शोभायात्रा में भगदड़ मचने से ख्भ् लोगों की मौत और दर्जनों घायल हो गए थे।

मोदी सभा में नेताजी की चर्चा

समाजवादी पार्टी में चल रही उठापटक की चर्चा पीएम मोदी की डीएलडब्ल्यू ग्राउंड में चल रही सभी में भी होती रही। सीएम अखिलेश यादव व शिवपाल यादव के बीच चल रहे वाकयुद्ध में कठोर बने पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव के बयान की अपडेट जानने के लिए उपस्थित हर कोई बेताब दिखा। पीएम के आने व जाने तक सोशल मीडिया से अपडेट ले-लेकर भाजपाई समाजवादी कुनबे में मची कलह की ही चर्चा नजर आये।