-भाजपा सहित कई संगठनों ने लंका पर किया प्रदर्शन

-बीएचयू के स्टूडेंट्स ने राहुल गांधी का पुतला फूंका

VARANASI

नई दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में कुछ दिनों पहले देश विरोधी और आतंकियों के समर्थन में नारे लगाए जाने से बनारस के लोगों में भी नाराजगी है। इसके आरोपियों के समर्थन में आए नेताओं के खिलाफ रविवार को कई संगठनों ने प्रदर्शन किया। भाजपा संत रविदास मंडल की ओर से कार्यकर्ताओं ने लंका पर आतंकियों व उनके समर्थकों का पुतला फूंका। वहीं बीएचयू के स्टूडेंट्स ने सिंह द्वार व आईआईटी के स्टूडेंट्स ने लिंबडी चौराहे से सिंह द्वार तक प्रदर्शन किया।

सिंहद्वार पर फूंका पुतला

बीएचयू के छात्र यतीन्द्र पति पांडेय के नेतृत्व में दोपहर में सिंहद्वार पर एकत्रित हुए। यहां पर कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की। उनका आरोप था कि राहुल गांधी देश के खिलाफ आग उगलने वालों का समर्थन कर रहे हैं। यतींद्र ने कहा कि राजनीतिक रोटी सेकने के लिए नेता आंतकी अफजल गुरु के हितैषी व देश के गद्दारों को बचा रहे हैं। आरोप लगाया कि इसमें कुछ अन्य विपक्षी दल भी देशद्रोहियों पर कार्रवाई की बजाय ¨हदुस्तान व सरकार को ही दोषी ठहरा रहे हैं। इस मौके पर दीपक सिंह दीपक सिंह, विशाल सिंह, मंजीत, अमित शर्मा, राघवेंद्र दुबे, संदीप, सुयज्ञ, दुर्गेश, राहुल, आदित्यकांत, विशाल, साहिल, आदित्य, सूर्यकांत आदि प्रेजेंट रहे।

जमकर निकाला भड़ास

भारतीय जनता पार्टी, संत रविदास मंडल के कार्यकर्ताओं ने आतंकियों को महिमामंडित करने वालों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। इस मौके पर पार्षद विनीत सिंह, अजय गुप्ता, अशोक सेठ, अखिलेश पाठक, रामचंद्र चौहान, अनिल गुप्ता, किशोर पांडेय, अजीत सिंह, विकास सिंह, सचिन, तेजेश्वर, इंद्रबहादुर, अंकित, सुनील, दीपक विश्वकर्मा आदि ने सभी आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की। कहा कि कुछ अराजक तत्व देश को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनके मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया जाएगा।