-चोरों के आगे पुलिस का नहीं चल रहा है जोर, रोहनिया, चौबेपुर और चोलापुर में चोरों ने मारा हाथ

- रोहनिया में नाराज ग्रामीण उतरे सड़क पर, पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

आये दिन हो रही चोरी की वारदातों को रोकने में पुलिस पूरी तरह से फेल है। जिसके कारण चोर बेखौफ होकर आसानी से वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बुधवार रात भी चोरों ने रोहनिया, चौबेपुर और चोलापुर में हाथ मारा और लाखों का सामान ले उड़े। वहीं इससे नाराज रोहनिया के व्यापारी गुरुवार को सड़क पर उतर आये और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। व्यापारियों का कहना था कि पुलिस की सुस्ती के कारण पूरा क्षेत्र चोरों से त्रस्त हैं फिर भी पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है।

मोबाइल की दुकान पर मारा हाथ

रोहनिया के अखरी गांव के सामने चुनार मार्ग पर स्थित एक मोबाइल दुकान की दुकान में चोरों ने ताला तोड़कर करीब 40 हजार रुपये नकद समेत 40 पीस मोबाइल सेट और 15 हजार रुपये का रिचार्ज कूपन चुरा लिया। दुकान मालिक सियालाल यादव निवासी गजाधरपुर बगल के कमरे में सोये थे। चोरी की जानकारी गुरुवार की सुबह होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद भी पुलिस की ओर से हीलाहवाली करने पर गुस्साए दुकानदार शाम को करीब 5 बजे सड़क पर उतर गए। दुकानदारों ने आधा घंटे तक चितईपुर चुनार मार्ग पर जाम लगा दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाकर जाम समाप्त कराया। इसे लेकर राजातालाब पुलिस चौकी पर एक बैठक भी हुई। बैठक में राजातालाब व्यवसायियों केसाथ ट्रेनी आईपीएस और सीओ सदर स्नेहा तिवारी और चौकी इंचार्ज दीनदयाल पांडेय ने बातचीत की। इस दौरान बाजार में 20 चौकीदार नियुक्त करने के साथ ही सीसी कैमरा लगाने पर व्यापारियों से सहमति बनी।

लाखों का माल ले उड़े चोर

चौबेपुर के के गरथौली गांव में चोरों ने तेरसु यादव के घर में घुस कर कैश सहित आभूषण और कीमती कपड़े सहित दो लाख का सामान उड़ा दिया। चोलापुर के आयर गांव के सियाराम राजभर के घर पर बुधवार की रात चोर घुसे और बर्तन और अन्य सामान उठा ले गए।