-शादी का झांसा देकर युवती को बनारस लाने के बाद युवक ने किया शोषण, नशीला पदार्थ देकर पांच दोस्तों ने भी किया rape

-पीडि़ता ने SSP से लगाई गुहार, चौक थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

VARANASI

शादी का झांसा देकर राजस्थान के चुरू से बनारस लाने के बाद युवती से पहले खुद फिर नशीला पदार्थ खिलाकर पांच दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करने का मामला गुरुवार को सामने आया। चौक पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर पीडि़ता से तहरीर लेकर दुष्कर्म के साथ ही अमानत में खयानत का केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

बेच दिए सभी गहने

चुरू राजस्थान का रहने वाला आरोपी ललित वैष्णव पहले से कई शादियां कर चुका था। राजस्थान में ही इस दौरान कम उम्र में ही विधवा हो गई एक युवती से उसकी मुलाकात हुई। शादी का झांसा देकर बीते साल जुलाई में उसे लेकर वाराणसी आया और चौक थाना क्षेत्र के हीरापुर में किराये के मकान में रहने लगा। पीडि़ता के अनुसार शादी का झांसा देकर वह लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान जब भी राजस्थान से उसके दोस्त रवि, हीरा, रमेश, भरत नरपत वाराणसी आते थे तो ललित उनके साथ भी शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता। इंकार करने पर जबरन नशीला पदार्थ खिलाकर सभी उसके साथ दुष्कर्म करते। इस दौरान ललित ने उसके गहने भी बेच दिए। कुछ दिनों पूर्व जब उसने शादी से इंकार कर दिया तब पीडि़ता पुलिस के पास पहुंची लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी।

आरोपियों के पीछे लगी पुलिस

थक हारकर एसएसपी के यहां गुहार लगाने पर मामला जांच प्रकोष्ठ को गया। जहां जांच के बाद चौक पुलिस ने ललित व उसके साथियों पर दुराचार, अमानत में खयानत की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। चौक इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।