-रामनगर में ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ महिला ने तोड़ा दम

-दो अन्य जगहों पर भी हुए हादसों में चार लोग घायल

VARANASI

अपनी बीमार बेटी को देखने के लिए हॉस्पिटल जा रही मां को काल लील गया। घटना शुक्रवार को रामनगर में हुई। वहीं दो अन्य दुर्घटना में चार लोग जख्मी हो गए।

पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर

रामनगर में दोपहर बाद करीब तीन बजे बबुरी चंदौली निवासी लालदेई (भ्0 वर्ष) बाइक से रामनगर स्थित एक नर्सिग होम में भर्ती अपनी बेटी को देखने के लिए बेटे संतोष व भतीजे रवि के साथ जा रही थीं। इस दौरान तीनों भीटी बाईपास के पास प्रयाग ढाबा के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। सड़क पर गिरी लाल देई ट्रक की चपेट में आ गई। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटा और भतीजा दूर जा गिरे। हादसे के बाद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया।

अस्पताल में भर्ती

वहीं बड़ागांव थाना क्षेत्र के वाराणसी जौनपुर मार्ग पर दासेपुर गांव के पास दोपहर क्क् बजे खजूरी निवासी असलम (भ्0 वर्ष) को एक कार ने टक्कर मार दी। असलम जौनपुर से अपनी एक्टिवा से घर लौट रहे थे। गांव के समीप जैसे ही वह पहुंचे थे कि इंडिगो ने पीछे से टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गए। धक्का मारने के बाद चालक कार लेकर भाग निकला। इसके अलावा शिवपुर थाना क्षेत्र में ओलम्पियन विवेक सिंह गेट के सामने दो बाइक सवारों को दोपहर में कार ने टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया है।