- चोलापुर में सड़क हादसे में गई एक की जान, अलग-अलग हादसों में कई घायल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

चोलापुर थाना क्षेत्र के अल्लोपुर में बुधवार दोपहर रोडवेज व ऑटो की आमने-सामने टक्कर में छह लोग घायल हो गए जबकि एक की मौत हो गयी।

छह लोग हैं घायल

चंदवक थाना के बलुवा गांव (मोढ़इला) निवासी बीना शर्मा (35 वर्ष) अपने देवर गणेश की सात साल की बेटी बिट्टू केसाथ वाराणसी जाने के लिए ऑटो में बैठी। जिसमे पहले से भी कुछ यात्री सवार थे। चोलापुर के अल्लोपुर में वाराणसी की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही रोडवेज बस ने ऑटो में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में सात लोग घायल हो गए। आनन फानन में स्थानीय लोगों की सहयोग से चोलापुर प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहा डॉक्टर ने उसे वाराणसी स्थित दीनदयाल हॉस्पिटल रेफर कर दिया। बीना की इलाज के दौरान मौत हो गयी। गुस्साए ग्रामीणों ने जौनपुर जनपद के चंदवक थाना क्षेत्र के मोढ़ेला में वाराणसी आजमगढ़ रोड जाम कर दिया। जिसे बाद में पुलिस ने समझाबुझा कर खत्म कराया। घायलो में संकठा तिवारी, अविनाश्, मोहित तिवारी, संगीता और नवीन पाण्डेय हैं।

ऑटो पलटने से छह घायल

सिगरा थाना क्षेत्र के वसुंधरा कॉलोनी के पास बुधवार को ऑटो पलटने से छह लोग घायल हो गए। जिसने एक बच्ची की हालत गंभीर है। कछवारोड चित्रसेनपुर गांव स्थित हाईवे पर बुधवार शाम अज्ञात वाहन के धक्के से विनोद और मुरली घायल हो गए। जंसा के हरसोस स्थित इलाहाबाद बैंक के पास दो बाईकों में आमने सामने टक्कर में विद्यासागर विश्वकर्मा और बाठेलाल जख्मी हैं।