-सिगरा क्षेत्र में दो युवकों ने दीवार पर लिखा नो मोदी-नो योगी, पुलिस पकड़ कर ले आई थाने

- नशा दूर हुआ तो होने लगा पछतावा

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में नो मोदी, नो योगी लिखे जाने का मामला रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने जब युवकों को पकड़ा और थाने लेकर पहुंची तो वे अपनी गलती पर पछताने के साथ घंटों माफी मांगते रहे। नशे में ऐसा होने की बात कहते हुए उन्होंने गलती स्वीकार की।

क्या है मामला

सिगरा थाना क्षेत्र में दीवार पर नो मोदी, नो योगी के स्लोगन लिखे थे। रविवार की सुबह उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो आनन-फानन में पुलिस वहां पहुंची और स्लोगन को हटाया। इसके बाद लिखने वालों की तलाश शुरू हुई। पुलिस ने स्लोगन लिखने के आरोप में पांच युवकों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। युवकों का कहना था कि उन्होंने रात में नशे की हालत में ऐसा कर दिया, जब होश आया तो पछतावा हुआ। भविष्य में ऐसी गलती नहीं होगी, यह शपथ भी खाई। प्रभारी एसओ सिगरा अनूप कुमार शुक्ला ने बताया कि पकड़े गए सभी छात्र बिहार के रहने वाले हैं।

नहीं लगी एलआईयू को भनक

शहर में हर एक एक्टिविटी पर नजर रखने के लिए एलआईयू को जिम्मेदारी सौंपी गई है, लेकिन इस मामले में एलआईयू (लोकल इंटिलिजेंस यूनिट) को भनक तक नहीं लगी। इससे कहीं न कहीं उनकी सूचना तंत्र के कमजोर होने की बात सामने आ रही है।