-पीडि़त छात्रा की शिकायत पर लोगों ने पिटाई कर आरोपी को किया पुलिस के हवाले

-पुलिस ने दर्ज किया रिपोर्ट, पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत

VARANASI

सारनाथ के पुराना पुल कोहना स्थित ईदगाह के मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी ने शनिवार को शिक्षक और शिष्य के रिश्ते का दामन दागदार कर दिया। मौलवी ने नौ साल की छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। छात्रा की शिकायत पर क्षेत्रीय लोगों के साथ मदरसे पहुंचे परिवार वालों ने आरोपी मौलवी की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी मौलवी फैजुर रहमान के खिलाफ छेड़खानी और पाक्सो के तहत रिपोर्ट दर्ज किया है।

बंद कमरे में की अश्लील हरकत

बिहार के अररिया जिले के गमरिया जौलियास का रहने वाले फैजुर रहमान दो साल से बड़ी ईदगाह के मदरसे में पढ़ाता है। शनिवार को रोज की तरह ही छात्र-छात्राएं मदरसे पहुंचे थे। इस दौरान मौलवी नौ साल की इस छात्रा को एक कमरे में ले गया और वहां मौजूद अन्य छात्रों को बाहर भेज दिया। इसके बाद कमरे को भीतर से बंद कर लिया। बच्ची के रोने की आवाज सुन छात्र दरवाजा पीटने लगे। मौलवी के दरवाजा खोलते ही छात्रा भागकर बाहर निकली और अपनी सहेली के साथ घर पहुंची।

आप बीती सुन परिजन दंग

घर पहुंचने पर बच्ची ने अपनी आप बीती परिवार वालों को बतायी। तो पिता आस पड़ोस के लोगों के साथ मदरसे पहुंचे और मौलवी की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उन्होंने आरोपी मौलवी को सारनाथ पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि फैजुर रहमान इसके पहले भी कई बार छात्राओं के साथ गंदी हरकत कर चुका है। तब उसे समझा-बुझाकर छोड़ दिया गया था। लेकिन वह अपनी गंदी नियत से बाज नहीं आया।