- तहसील दिवस पर DM हुए सख्त, सुनीं जनता की समस्याएं

-हर हाल में तीन दिन के अंदर प्रार्थना पत्रों के निस्तारण के निर्देश

VARANASI

डीएम योगेश्वर राम मिश्र ने जन सामान्य की शिकायतों का निस्तारण गुणवत्ता के साथ एक सप्ताह के अन्दर किये जाने के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि तहसील दिवस पर लेटलतीफी बर्दाश्त नही कि जायेगी। विभागीय अधिकारी तहसील दिवस पर समय से उपस्थित हों और जन सामान्य के शिकायती पत्रों का निस्तारण गुणवत्ता के साथ सुनिश्चित करें।

खुद करेंगे जांच

डीएम मंगलवार को तहसील दिवस के मौके पर राजातालाब तहसील मुख्यालय पर फरियादियों से से उनकी समस्याओं को सुनने के साथ ही निस्तारण कर रहे थे। इस दौरान अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के लिए डेडलाइन दिया। डीएम ने साफ किया कि उक्त समय के बाद वे खुद निस्तारण की समीक्षा करेंगे और लापरवाह अधिकारी के विरूद्व कठोर कार्यवाही अवश्य की जायेगी।

निस्तारण सिर्फ सात का

मंगलवार को तहसील दिवस के मौकेपर तहसील राजातालाब पर 9फ्, पिण्डरा पर 7फ् एवं सदर पर क्0ख् सहित ख्म्8 प्राप्त शिकायती पत्रों में से तहसील राजातालाब पर दो, पिण्डरा पर एक और सदर पर चार सहित कुल सात शिकायती प्रार्थना पत्रों का निस्तारण किया गया। शेष प्रार्थना पत्रों को विभागीय अधिकारियों को उपलब्ध कराते हुए एक सप्ताह के अन्दर निस्तारण करने का निर्देश दिया।