- तेज रफ्तार ट्रक ने पल्सर सवार को मारी जोरदार टक्कर, दो ममेरे भाई की गई जान

- ट्रक की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

-राजातालाब में नो इंट्री के चलते वाहनों की कतार बनी हादसे की वजह

राजातालाब थाना क्षेत्र के वीरभानपुर स्थित नेशनल हाईवे पर सोमवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने पल्सर बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। मरने वाले दोनों ममेरे भाई थे। हादसे की खबर लगते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया।

राजातालाब कचनार निवासी मुकेश चौहान सुबह करीब छह बजे ममेरे भाई मोनू को पल्सर बाइक से लेकर लोहता दवा दिलाने मोहनसराय की तरफ जा रहे थे। नो इंट्री के कारण ट्रकों की लाइन लगी थी। इस बीच ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक के पीछे टकराकर बाइक सवार दोनों ममेरे भाई सड़क पर गिर गए। इसके बाद ट्रक चालक दोनों को कुचलते हुए भाग निकला। मौके पर पहुंचे राजातालाब थाना प्रभारी रामआशीष ने बताया कि सारनाथ थाना क्षेत्र के रैपुरा, आशापुर निवासी मोनू चौहान की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। उसके परिवारीजन से संपर्क करने पर दूसरे की पहचान मुकेश चौहान के रूप में की गई।

ट्रकों की कतार लगी रहती है

पुलिस ट्रक की पहचान करने के लिए दुर्घटना स्थल के आस-पास की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि हाईवे पर नो इंट्री के कारण ट्रकों की कतार लगी रहती है। जाम से बचने के कारण अक्सर लोग दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। सावन के सोमवार के कारण हाईवे के किनारे काफी लंबी लाइन लगी थी।

परिवार में मातम

मिस्त्री का काम करने वाले मुकेश दो भाइयों में बड़े थे और परिवार में पत्नी आरती तथा एक बेटा और दो बेटियां हैं। ममेरा भाई मुकेश के यहां ही रहकर राजातालाब सब्जी मंडी में ट्रक पर लो¨डग अनलो¨डग का काम करता था। दो भाई व एक बहन में बड़े मोनू की शादी नहीं हुई थी। दोनों की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक चला रहे मोनू ने हेलमेट भी लगाया था।